National Wheels

मुख्तार अंसारी पर रूंगटा को विस्फोट से उड़ाने की धमकी में आरोप तय

बांदा जेल में बंद बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ वाराणसी के कोयला व्यापारी महावीर प्रसाद रूंगटा को विस्फोट से परिवार समेत उड़ाने की धमकी मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट ने आरोप तय कर दिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई पेशी के बाद एमपी एमएलए कोर्ट के जज आलोक कुमार श्रीवास्तव ने किया आरोप तय किया है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में इस समय बंद है। 5 नवम्बर 1997 को शाम 5 बजे वादी महाबीर प्रसाद रूंगटा को परिवार सहित विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी गयी थी।

केस के मुताबिक वादी के भाई नंद किशोर रूंगटा के अपहरण मामले में सवा करोड़ की फिरौती मांगी गई थी। उसी मामले में पैरवी न करने को धमकी दी गयी थी।

वादी के अनुसार मुख्तार अंसारी ने फोन पर विस्फोट लगाकर पूरे परिवार को उड़ाने की धमकी दी थी। इस मामले की एफआईआर 1 दिसम्बर 97 को थाना भेलूपुर वाराणसी में दर्ज कराई गई थी।

मुख्तार अंसारी ने अपने विरुद्ध अपराध न बनने और टेलीफोनिक धमकी का साक्ष्य न होने पर मुकद्दमे से उन्मोचित डिस्चार्ज किये जाने की की थी अदालत से मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज किया था।

Related Articles

1 Comment

  • Manish khanna , August 24, 2021 @ 7:20 pm

    बाहुबली मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में इस समय है। 5 नवम्बर 1997 को शाम 5 बजे वादी महाबीर प्रसाद रूंगटा को परिवार सहित विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी गयी थी।
    बांदा जेल में इस समय के पश्चात बंद” है शब्द बढ़ा दे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *