Home » रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हर्जाने के तौर पर मांगी है 10 करोड़ की भारी रकम, हनी सिंह के ऊपर है घरेलू हिंसा का आरोप
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हर्जाने के तौर पर मांगी है 10 करोड़ की भारी रकम, हनी सिंह के ऊपर है घरेलू हिंसा का आरोप

गायक हनी सिंह का विवादों से पुराना नाता है । हनी सिंह आज ही नहीं बल्कि हमेशा से ही विवादों में घिरा रहता है, कभी अपने अपशब्द भरे गानों के कारण तो कभी अपने नशे के कारण हनी सिंह और विवाद हमेशा ही दूसरे से जुड़े रहे। इन दिनों हनी सिंह घरेलू हिंसा के विवाद में फंसे हुए हैं । 

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह और उनके माता-पिता समेत छोटी बहन के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है । शालिनी का आरोप है – कि हनी सिंह लंबे वक्त से उनका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। और उनके साथ मानसिक हिंसा भी करते हैं। ऐसे में अब शालिनी ने हर्जाने के तौर पर उन्होंने हनी सिंह से मोटी रकम की मांग की है। शालिनी ने अपनी याचिका में 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग के साथ ही दिल्ली में रहने के लिए और घर खर्च के लिए हर महीने पांच लाख रुपये दिलवाने की गुहार लगाई है।


ताकि उन्हें अपनी विधवा मां पर निर्भर ना रहना पड़े। अब इस मामले की सुनवाई 28 अगस्त को होनी है। तीस हजारी कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को 25 दिन का वक्त देते हुए वह 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने का नोटिस जारी किया है। हनी सिंह और शालिनी तलवार एक ही क्लास में पढ़ाई किया करते थे और दोनों ने परिवार की रजामंदी के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी ।