Home » बैडमिंटन खिलाड़ी से छेड़छाड़ के शक में जौनपुर के युवक की हत्या
अपराध न्यूज

बैडमिंटन खिलाड़ी से छेड़छाड़ के शक में जौनपुर के युवक की हत्या

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में जौनपुर के युवक की बैडमिंटन खिलाड़ी से छेड़छाड़ के शक में हत्या कर दी गई है। युवक के बहनोई को भी उठाकर बुरी तरह पीटा गया है। शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने छापेमारी की तो हत्यारोपी बैडमिंटन एकेडमी चलाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी भी उत्तर प्रदेश के उन्नाव का निवासी है।

बताते हैं कि मृतक अनुज जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के गांव ओदपुर का रहने वाला है। काम की तलाश में वह अपने बहनोई के साथ गुरुग्राम दो दिन पहले ही आया था। दोनों चौराहे पर खड़े थे, इसी बीच गुरुग्राम सेक्टर 10 में बैडमिंटन एकेडमी चलाने वाले संचालक और बिंदा प्रसाद साथियों को लेकर पहुंचा और जीजा-साले का अपहरण कर लिया। बैडमिंटन एकेडमी में दोनों की बुरी तरह पिटाई की गई। इसमें अनुज की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सेक्टर 37 में बैडमिंटन एकेडमी में प्रशिक्षण लेने वाली एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी ने शिकायत की थी कि सोमवार की शाम को रास्ते में दो युवकों ने छेड़छाड़ की। उसकी शिकायत पर एकेडमी संचालक दो अन्य लोगों के साथ महिला खिलाड़ी को गाड़ी में बैठा कर छेड़छाड़ करने वाली युवकों की पहचान के लिए निकला था। इसी दौरान जीजा-साले एक रास्ते पर खड़े मिल गए। एकेडमी संचालक दोनों को गाड़ी में जबरन बैठाकर एकेडमी लाया। अनुज के बहनोई ने पुलिस को बताया कि वह काम की तलाश में जौनपुर से 2 दिन पहले ही यहां आए थे। लेबर ठेकेदार चंदन से बातचीत कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सेक्टर 37 के चौक पर कार सवार लोगों ने उनका अपहरण कर लिया

एसीपी क्राइम प्रितपाल सिंह ने मीडिया को बताया कि सेक्टर 10 थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच सेक्टर 10 अपराध शाखा को सौंपी गई है।मुख्य आरोपी बिंदा प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह एकेडमी में नौकरी कर रहा था। इस मामले में कई अन्य भी आरोपित है। सभी की पहचान कर ली गई है। एकेडमी संचालक व अन्य की तलाश की जा रही है।