Home » आखिरकार मुंबई हाई कोर्ट ने दिया अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का साथ,शेट्टी परिवार के लिए राहत भरी खबर
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

आखिरकार मुंबई हाई कोर्ट ने दिया अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का साथ,शेट्टी परिवार के लिए राहत भरी खबर

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है, जो कि शिल्पा और उनके परिवार को कुछ ना कुछ सुकून जरूर देगी । कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को फोटोग्राफी केस के कारण गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा लगातार ट्रेंड होने लगे ।


सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी खबर आग की तरह फैलती है लेकिन वह खबर पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव रूप में सामने आती है, ठीक उसी तरह राज कुंद्रा की गलती होने पर सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को बुरी तरह से ट्रोल किया गया, जिससे कि अभिनेत्री बेहद परेशान हो गई । 


कई सोशल मीडिया और मीडिया हाउस ने शिल्पा शेट्टी के बारे में कई तरह का आर्टिकल पब्लिश किया, जिसको देखकर शिल्पा शेट्टी भड़क गई और उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा कर इंसाफ मांगी जिसके कारण अब कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी का साथ देते हुए यह कहा है कि, कोई कोर्ट ऐसा नहीं कह सकता कि क्योंकि एक इंसान पब्लिक फिगर है तो उसे उसका राइट टू प्राइवेसी अधिकार नहीं मिलेगा. राइट टू फ्री स्पीच का मतलब ये नहीं कि किसी की राइट टू प्राइवेसी को खत्म करो’। कोर्ट ने ये भी कहा कि इन्वेस्टिगेशन को लेकर जो रिपोर्टिंग है उसे भी फ्रीडम ऑफ स्पीच और प्रेस की वजह से नहीं रोका जा सकता. वैसे शिल्पा के एप्लिकेशन के बाद कुछ आर्टिकल्स और वीडियोज हटा दिए गए हैं, लेकिन कोर्ट सारे आर्टिकल्स नहीं हटा सकता।