Home » इस खास वजह के कारण दिव्यंका त्रिपाठी ने ठुकराया सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं 2” का ऑफर
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

इस खास वजह के कारण दिव्यंका त्रिपाठी ने ठुकराया सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं 2” का ऑफर

सोनी टीवी का लोकप्रिय सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है क्योंकि जल्द ही मेकर्स इस सीरियल का दूसरा सीजन लाने वाले हैं । यह खबर सामने आते ही एक बार फिर से,  इस सीरियल के बारे में तरह-तरह की बातें होने लगी और फैंस इस खबर को जानकर काफी ज्यादा खुश हो गए।


इस शो के लिए मेकर्स ने साक्षी तंवर और राम कपूर की जगह नकुल मेहता और दिव्यंका त्रिपाठी को लीड रोल के लिए चुना , वहीं कुछ दिन पहले यह खबर थी कि इन दोनों सितारों को इस सीरियल के लिए फाइनल कर लिया गया है लेकिन अब जो खबर सामने आई है वह दिव्यांका का के फैंस के लिए एक झटका से कम नहीं है ।


दरअसल दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में आई थी, इस लाइव सेशन के जरिए दिव्यंका ने फैंस से बात करते हुए यह बताया है कि, वह ‘बड़े अच्छे लगे हैं 2’ नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2′ ऑफर किया गया था और मैंने इसके लिए अपना लुक टेस्ट भी दिया था। लेकिन मैंने शो के लिए इसलिए हां नहीं कहा क्योंकि मैं कैरेक्टर के साथ रिलेट नहीं कर पा रही थी।’ जब भी मैं कोई प्रॉजेक्ट लेती हूं तो उसमें पूरी श्रद्धा से लग जाती हैं। वह मेरे लिए कुछ ऐसा है जैसे उस रोल से मेरी शादी हो रही हो। अगर मुझे रोल मजेदार नहीं लग रहा है और मैं उससे कन्विंस नहीं हो पा रही हूं तो मैं वह रोल कभी नहीं करूंगी। मुझे उस कैरेक्टर जैसा कुछ फील ही नहीं हुआ। इसलिए मुझे ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2′ को ना कहना पड़ा।’