Home » अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी में कई मीडिया हाउस के खिलाफ करवाई है केस दर्ज
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी में कई मीडिया हाउस के खिलाफ करवाई है केस दर्ज

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की गलतियों का हर्जाना पूरी तरह से भर रही हैं । पिछले दिनों राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस के कारण गिरफ्तार किया गया है । इस खबर के सामने आते ही है सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के बारे में तरह तरह की खबरें आने लगी । राज कुंद्रा से ज्यादा लोग शिल्पा शेट्टी की बातें करने लगे, तरह-तरह की वेबसाइट और मीडिया हाउस में छप रही खबरों के कारण शिल्पा शेट्टी को बेहद नुकसान का सामना करना पड़ रहा है ।

इन दिनों शिल्पा शेट्टी के हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट जा चुके हैं वहीं जिन रियलिटी शो में बतौर जज काम कर रही थी उस शो में भी आजकल शिल्पा दिखाई नहीं दे रही हैं । सोशल मीडिया की दौड़ में कोई भी खबर आग की तरह फैलती है और असल खबरों से ज्यादा अफवाह लोगों का ध्यान केंद्रित करती है । इन सारी बातों को शिल्पा शेट्टी अब समझते हुए एक बड़ा कदम उठाई हैं।
एक्ट्रेस ने कई सोशल मीडिया और वेबसाइटों पर उनकी छवि खराब करने वाले लेख और वीडियोज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अभिनेत्री ने कई रिपोर्टों का हवाला दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि कई मीडिया हाउस ने झूठी और मानहानिकारक खबरे दिखाई है जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा हैं।  इतना ही नहीं शिल्पा ने फेसबुक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने मांग की है कि मीडिया हाउस उनके खिलाफ लिखी गई सभी अपमानजनक खबरों को हटाए। साथ ही एक्ट्रेस ने 25 करोड़ रुपये के मुआवजे की भी मांग की है।‌ यह बात बेहद सच है कि जिंदगी भर की मेहनत से कमाई हुई इज्जत को राज कुंद्रा की गलती ने पल भर में गवां दिया है, जिसके कारण शिल्पा मानसिक तौर पर बेहद परेशान है।