Home » राज कुंद्रा के लिए दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है मुसीबत, बेल की सुनवाई को कोर्ट ने टाला
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

राज कुंद्रा के लिए दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है मुसीबत, बेल की सुनवाई को कोर्ट ने टाला

दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के लिए मुसीबत । अभी कुछ दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनवाने के जोड़ में जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा है । इस दौरान शिल्पा शेट्टी को काफी जिल्लत का सामना करना पड़ा, राज कुंद्रा से ज्यादा सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का नाम बदनाम किया जा रहा है । 


वहीं दूसरी तरफ पुलिस लगातार शिल्पा शेट्टी से कड़ी पूछताछ कर रही है, जिसके कारण शिल्पा ज्यादा परेशान है यही नहीं बल्कि आज शिल्पा की परेशानी और बढ़ गई है । दरअसल आज राज कुंद्रा के वकील ने उन्हें बेल दिलवाने की याचिका दी जिसे टाल दिया गया । राज कुंद्रा की जमानत पर आज अदालत में सुनवाई हुई और अदालत ने इस मामले को शनिवार तक के लिए टाल दिया है। राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है। 

27 जुलाई को मुंबई की किला कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया। राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस के पास पक्के सबूत हैं, कहा जा रहा है इसी वजह उन्हें बेल मिलने में दिक्कत आ रही है। वहीं ये भी खबर है कि उनके कोर्ट में ये दलील दे रहे हैं कि राज कुंद्रा जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं, केस की चार्जशीट भी बन चुकी है और उन्हें बेल मिलनी चाहिए। राज कुंद्रा कोई आतंकवादी नहीं जो उन्हें बेल नहीं दी जा रही। बता दे राज कुंद्रा का पासपोर्ट भी जब्त हो चुका है ।