Home » पब्लिसिटी बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है राखी सावंत, अचानक राखी को हुआ राज कुंद्रा के लिए टेंशन
न्यूज मनोरंजन

पब्लिसिटी बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है राखी सावंत, अचानक राखी को हुआ राज कुंद्रा के लिए टेंशन

जब भी बॉलीवुड में कोई भी बात होता है तो हमेशा उस में तड़का लगाने के लिए राखी सावंत जरूर मौजूद होती हैं । राखी के द्वारा बोली गई हर एक वाक्य अपने आप में सबसे बड़ा पब्लिसिटी स्टंट साबित होती है । इन दिनों राखी सावंत बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्कैंडल से सुर्खियां बटोर रही हैं।


इन दिनों अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफि केस के कारण जेल की हवा खा रहे हैं, जिसके बाद बॉलीवुड में हर कोई चुप्पी साध कर बैठा है लेकिन अब धीरे-धीरे पब्लिसिटी बटोरने के लिए कुछ लोग राज कुंद्रा के समर्थन में आगे आए हैं। इनमें से एक हैं एंटरटेनमेंट पैकेज राखी सावंत ।

 
मीडिया से बातचीत करते हुए राखी सावंत ने कहा, “वह जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। किसी को लड़कियों का बैकग्राउंड चेक करना चाहिए जो खुद को भोली-भाली बता रही हैं। ऐसे किसी पर भी बिना उसे जाने ऊंगली नहीं उठानी चाहिए।  मुझे राज कुंद्रा जी के लिए बहुत बुरा लग रहा है। समय एक ऐसी चीज होती है जो आपका साथ हमेशा नहीं देती। इंसान को अंदर देखना चाहिए। राज कुंद्रा को जज मत करो, मैं शिल्पा शेट्टी के साथ खड़ी हूं। प्लीज आप लोग जाओ और अपने रियलिटी शो को जज करो।