Home » दुखद: बेटा हाथ छुड़ाकर भागा, बेटी का हाथ जकड़ ट्रेन से कट मरी विवाहिता
अपराध न्यूज

दुखद: बेटा हाथ छुड़ाकर भागा, बेटी का हाथ जकड़ ट्रेन से कट मरी विवाहिता

प्रयागराज में रविवार की देरशाम इरादतगंज फ्लाईओवर के निकट मुंबई रेलमार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। पुत्र और पुत्री का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूदकर जिंदगी खत्म करने के लिए महिला पहुंच गई। लोग कुछ समझते और बचाने के लिए दौड़ते, महिला बच्चों के साथ ट्रैक पर पहुंच गई। जीवन दांव पर लगा देख बेटा मां से हाथ छुड़ाकर भागा और सामने ट्रेन देख महिला ने बेटी के साथ छलांग लगा दी। ट्रेन गुजरी तो दोनों के शव क्षत-बिक्षत बिखरे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खुदकुशी के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है।

घटना के एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मृतका की पहचान शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के जूही गांव निवासी पिंटू जायसवाल की पत्नी रीता जायसवाल (28) और उसकी बेटी कोमल (8) के रुप में की। जबकि सामूहिक खुदकुशी करने पर आमादा मां का हाथ छुड़ाकर भागने वाले उसके तेरह बर्ष के बेटे हर्ष के रूप में की गई।

बताया गया कि पिंटू पिछले कुछ वर्षों से चाका गांव के पास मामा भांजा तालाब के पास किराये का कमरा लेकर रहता है। घटना का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है।

फिलहाल, घरेलू कलह की वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। प्रकरण की वजहों को लेकर लोग तरह-तरह की कयासबाजी करते देखे गए। पुलिस जांच में इस सामूहिक खुदकुशी के प्रयास की असली वजह का पता चल सकता है।