Home » अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते के बीच में आई बड़ी दरार
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते के बीच में आई बड़ी दरार

 शिल्पा शेट्टी के सितारे गर्दिश में चले गए हैं, इन दिनों अभिनेत्री बेहद परेशान है और इस परेशानी का सबसे बड़ा वजह है शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का जेल जाना । कुछ दिन पहले ही राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने और उसे ऐप के जरिए अपलोड करवाने की जुर्म में गिरफ्तार किया गया है ।
हालांकि इस बारे में शायद शिल्पा शेट्टी को कुछ खास जानकारी नहीं थी और इसीलिए अब इस मामले के सामने आते ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की रिश्ते में दरार आ गई है । दरअसल क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी की घर की छानबीन की जिस दौरान राज कुंद्रा को भी उनके घर लाया गया था, और तभी शिल्पा और राज आमने सामने आते ही झगड़ने लगे।
क्राइम ब्रांच के छापामारी के दौरान शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर से कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जब्त किया गया है और साथ ही राज कुंद्रा के ऑफिस से एक खुफिया अलमारी मिली है ।शिल्पा शेट्टी से पुलिस ने लगभग 2 घंटों तक पूछताछ की थी, जिसके बाद शिल्पा काफी परेशान हो गई थीं। बयान दर्ज कराते समय शिल्पा शेट्टी अंदर से काफी टूट गई थीं। शिल्पा ने कंपनी में अपनी भागीदारी से इनकार किया है और कहा है कि उन्हें हॉटशॉट्स एप के कंटेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। 

हालांकि अब राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ती जा रही है, क्योंकि रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने क्राइम ब्रांच को 2500000 रुपए घूस देने की कोशिश की है और साथ ही वह बिल्कुल भी कॉर्पोरेट नहीं कर रहे । पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा अब राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही दे रही हैं ।