Home » क्या गहना वशिष्ठ खोलेगी पोर्नोग्राफी से जुड़े कई राज
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

क्या गहना वशिष्ठ खोलेगी पोर्नोग्राफी से जुड़े कई राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉर्नोग्राफी के केस के कारण सनसनी मची हुई है, लगातार क्राइम ब्रांच बॉलीवुड के कई हसीनाओं के ऊपर अपना शिकंजा कस रही है । अभी बीते दिनों क्राइम ब्रांच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची जहां उनके घर की तलाशी के बाद शिल्पा का बयान दर्ज किया गया है ।


शिल्पा ने अपने बयान में कुछ लोगों का नाम लिया है जिनको समन भेज दिया गया है, हालांकि उन नाम के बीच गहना वशिष्ठ का नाम सामने आया है जो कि कुछ दिन पहले ही एडल्ट फिल्म में काम करने के कारण जेल का हवा खाकर वापस आई है। अब तलवार कहना के ऊपर लटक की हुई है इसीलिए गहना वशिष्ठ ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया है।


गहना ने इंटरव्यू में कहा है कि, मैं पोर्न इंडस्ट्री के बारे में पहले ही पुलिस के साथ बहुत सारा जानकारी साझा कर चुकी हूं। अब मैं जल्द ही क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स से मुलाकात करने वाली हूं। इस दौरान मैं पुलिस को उन सभी लड़कियों की लिस्ट देने वाली हूं जो कि पोर्न जगत में सक्रिय है। इसके अलावा मैं पुलिस को उन लोगों के नाम भी बता दूंगी जो पोर्न जगत में काम करते हैं।’ इस दुनिया में लड़के और लड़कियां हर कोई काम करता है। मैं सबके नाम से पर्दा हटाने वाली हूं। यहां बहुत सी लड़कियां है जो खुद को पीड़िता बताती हैं। असल में इन लड़कियों को अपने नाम के सामने आने का डर सता रहा है। यही वजह है जो हर कोई एक दूसरे पर आरोप लगा रहा है। ये सभी लोग पोर्न बनाते हैं।’ ये वीडियोज इंटरनेट पर आसानी से मिल जाती है। मैं इन सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लेने का मन बना रही हूं। केवल एक आदमी को टारगेट करने से क्या होगा। राज कुंद्रा और मुझे इन लोगों ने फंसाया था। अब इन लोगों की बारी है।’