Home » पवित्र संगम क्षेत्र में अंधेरा होते ही अंधेर, दारू और डांस पार्टी में जुट जाते हैं लड़के-लड़कियां
अपराध उत्तर प्रदेश न्यूज

पवित्र संगम क्षेत्र में अंधेरा होते ही अंधेर, दारू और डांस पार्टी में जुट जाते हैं लड़के-लड़कियां

प्रयागराज संगम क्षेत्र में अंधेरा होते ही लड़के-लड़कियों की दारू पार्टी शुरू हो जाती है। शनिवार की शाम की पार्टी का दृष्य। (फोटो- विधि छात्र देव भृगुवंशी के ट्वीटर एकाउंट से)

संगम क्षेत्र अपनी पवित्रता, धर्म, स्नान और दान के लिए विख्यात है। प्रयागराज ही नहीं, आसपास से बड़ी संख्या में लोग देर शाम तक पहुंचते रहते हैं। लेकिन इन दिनों संगम क्षेत्र में अंधेरा घना होते ही अंधेर मच जाती है। शहर से लक्जरी कारों पर सवार रईसजाते लड़के-लड़कियों का डेरा बसना इस इलाके में आम हो गया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अंधेरे का फायदा उठाकर लड़के-लड़कियां शराब और डांस पार्टी में जुटे हैं।

आने-जाने वालों की शिकायत रहती है कि शाम के बाद संगम क्षेत्र में पहुंचना खतरे से खाली नहीं है। वजह, इस इलाके में पुलिस की नजर कम रहती है। पिकेट भी बांध और बड़े हनुमान मंदिर के आसपास तक ही रहती है। इस अनदेखी का फायदा ये बिगड़ैल लड़के-लड़कियां उठा रहे हैं।

विधि छात्र देव भृुगुवंशी ने ट्वीटर पर शनिवार रात करीब 10 बजे एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में कार सवार लड़के-लड़कियां तेज आवाज में बजाए जा रहे फिल्मी गीतों पर डांस की मस्ती में चूर हैं। धुंधला और दूर से वीडियो बनाए जाने के कारण लड़के-लड़कियों के हाथों में शराब दिख तो नहीं रही है लेकिन जैसा माहौल दिख रहा है उसमें इसकी संभावना ज्यादा है।

अंधेरा और सुनसान इलाके में कार पर सवार होकर पहुंचने और डांस पार्टी मनाने में लड़के-लड़कियों में आम हो चुकी शराब न चले, इसकी संभावना कम ही है। फिलहाल, ऐसे माहौल में कोई अनहोनी भी हो सकती है। किसी वारदात के हो जाने पर पुलिस कार्रवाई की लाठी पीटती रह जाएगी। ऐसे में पहले ही सतर्क होना उचित है। फिलहाल, भृगुवंशी की शिकायत पर प्रयागराज पुलिस के ट्वीटर हैंडल से जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।