Home » बिग बॉस 15 में नजर आएंगे टेलीविजन अभिनेता अमित टंडन
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

बिग बॉस 15 में नजर आएंगे टेलीविजन अभिनेता अमित टंडन

टेलीविजन इंडस्ट्री का मशहूर शो बिग बॉस 15 इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रहा है, बिग बॉस टेलीविजन इंडस्ट्री का एक ऐसा शो है जो कि ऑनर होने के पहले से चर्चाओं में बना होता है।  इन दिनों शो के मेकर्स अलग-अलग सेलिब्रिटी को अप्रोच कर रहे हैं ता कि अच्छे-अच्छे सेलिब्रिटी को शो का हिस्सा बनाकर पब्लिसिटी कमा सके ।

इस दौरान टेलीविजन इंडस्ट्री के अभिनेता अमित टंडन को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है, हालांकि अन्य सेलिब्रिटी की तरह अमित ने भी इस शो के बारे में अच्छी तरह से सोच-विचार किया है, और लोगों को सच्चाई बताई है ताकि कोई भी अफवाह ना बने । एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल पिंकविला से बात करते हुए अमित टंडन ने बताया, ‘अभी कुछ भी पक्का नहीं है। मैं फिलहाल ये नहीं बता सकता कि ‘बिग बॉस 15’ में मेरी एंट्री होगी या फिर नहीं…। मुझे हर साल ‘बिग बॉस 15’ का ऑफर मिलता है। आखिर में मेरे अलावा बाकी सितारों को फाइनल कर लिया जाता है।’ 

अमित टंडन ने कहा, ‘सच कहूं तो मैंने खुद को ‘बिग बॉस 15’ के लिए तैयार कर लिया है। मैं बहुत गुस्सैल हूं। अपने आप को ‘बिग बॉस 15’ में देखना मेरे लिए भी अजीब होगा। मैं ‘बिग बॉस 15’ में जाने के लिए तैयार हूं। मैं खुद ‘बिग बॉस’ का बहुत बड़ा फैन हूं। अगर मैं घर में गया तो सबकी हालत खराब होने वाली है। मतलब मैं रोऊंगा भी और दूसरों के रूलाऊंगा भी…। अमित टंडन इस शो के पहले स्टार प्लस का लोकप्रिय शो यह है मोहब्बतें का हिस्सा रहे हैं ।