Home » NCRMU ने प्रयागराज मंडल कार्यालय में किया जनजागरण
न्यूज

NCRMU ने प्रयागराज मंडल कार्यालय में किया जनजागरण

नार्थ सेंट्रल रेलवे मेंस यूनियन प्रयागराज मंडल ने सरकार पर कर्मचारी विरोधी नीतियों को अपनाने का आरोप लगाते हुए लगातार तीसरे दिन जनजागरण एवं विभागवार समस्याओं का संकलन किया।

कर्मचारी मंहगाई भत्ता के एरियर को दिलाने के लिए काफी उत्साहित थे । स्थानीय समस्याओं को हल करवाने के लिए पूरे जोर शोर से मेंस यूनियन का समर्थन किया। 24 जुलाई को मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय परिसर में आयोजित नुक्कड़ सभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होने का वादा किया। इस अवसर पर नार्थ सेंट्रल रेलवे मेंस यूनियन की मिनिस्ट्रीयल शाखा के शाखा मंत्री नागेन्द्र बहादुर सिंह एवं एसके सिंह ने क्रमशः मेंस यूनियन के संघर्षों द्वारा प्राप्त की गई तमाम उपलब्धियों के बारे में विस्तार से अवगत कराया एवं बताया कि संघर्ष ही जीवन है, बिना संघर्ष के कुछ नहीं प्राप्त नहीं किया जा सकता है। एनपीएस और रेलवे के निजीकरण ना हो एवं निजीकरण को रोकने के लिए विशेष आह्वान किया। यह विरोध लगातार 24 जुलाई 2021 तक जारी रहेगा।

जन जागरण में संकेत एवं दूरसंचार विभाग के लोगों ने अपने अपने कार्यक्षेत्र में विधिवत जनजागरण किया। समापन मंडल मंत्री डी. एस. यादव द्वारा किया गया। महामंत्री आर. डी. यादव ने कार्यकर्ताओं को केन्द्रीय कार्यालय बुलाकर “संघर्ष के लिए तैयार रहो” का नारा देकर जोश भरने का कार्य किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से पियूष चतुर्वेदी, पुष्पेन्द्र सिंह (शाखा कोषाध्यक्ष), अरविन्द पाण्डेय, ब्रजेश कुमार, वेद प्रकाश, अलका देवी, फूलचंद, सत्येन्द्र सिंह, दीपक सिंह, मानस शुक्ला, अजय यादव, सुरेन्द्र शुक्ला, डी. के. करन, श्यामजीत यादव, सुजीत यादव, आर एस यादव, अजीत कुमार सिंह, नीरज पटेल, महेश चन्द्र, विनोद यादव,गायत्री देवी,आनंदी, सोनी,गीता,स्नेहा,रितादेवी आदि ने भाग लिया।