Home » राज कुंद्रा पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड, शिल्पा शेट्टी ने उठाया ये कदम
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़

राज कुंद्रा पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड, शिल्पा शेट्टी ने उठाया ये कदम

राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस का घेरा कसता जा रहा है। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को चौकाने वाला खुलासा किया है। इसमें राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी को अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट का कथित मास्टरमाइंड करार दिया है। एक दिन पहले ही राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की है। राज कुंद्रा पर एक ऐप के जरिए पोर्न फिल्मों के कारोबार से जुड़े होने का आरोप है।

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी भारत और ब्रिटेन में स्थित उनकी कंटेंट प्रोडक्शन कंपनियों के माध्यम से संचालित एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फिल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं।

एक दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं।  क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे। क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे। लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी।

उधर, यह चर्चा भी है कि पोर्न वीडियोज बनाने के रैकेट के एक मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के शूटिंग टाल दी है।

एक न्यूज चैनल ने विश्वसनीय सूत्र के हवाले से लिखा है कि सोमवार तक यह तय था कि आज शिल्पा शेट्टी बतौर जज डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के चौथे सीजन के दो एपिसोड्स की शूटिंग करेंगी. मगर जैसे ही रात को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर आई, शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग करने का इरादा बदल दिया।

गौरतलब है कि ‘सुपर डांसर’ की शूटिंग अक्सर हर सोमवार या फिर  मंगलवार में से एक दिन होती है और वीकएंड के दोनों एपिसोड्स की शूटिंग एक ही दिन में की जाती है। जानकारी के मुताबिक, बदले हुए हालात को देखते हुए अब शिल्पा शेट्टी के बगैर ही शो के अन्य दो जजों – गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की शूटिंग हो रही है।

About the author

Ranvijay Singh

Add Comment

Click here to post a comment