Home » रेलकर्मियों के कार्यस्थल पर पहुंची एनसीआर की वैक्सीन ट्रेन, 210 को लगी डोज
न्यूज परिवहन

रेलकर्मियों के कार्यस्थल पर पहुंची एनसीआर की वैक्सीन ट्रेन, 210 को लगी डोज

प्रयागराज मण्डल ने कोविड -19 महामारी से प्रभावी तरीके से लड़ने के लिए अपने कर्मचारियों को 100% वैक्सीनेशन कराने का भी लक्ष्य रखा है। इसी क्रम में स्वास्थ्य विभाग के साथ मिल कर  प्रयागराज मण्डल द्वारा वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है। अस्पतालों के साथ ही अब कर्मचारियों के कार्यस्थलों तक भी वैक्सीन उपलब्ध कराई जा रही है।

19 जुलाई को चिकित्सा निदेशक उत्तर मध्य रेलवे डॉ. रूपा कपिल एवं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुमंत बहल के मार्गनिर्देशन में प्रयागराज मण्डल ने दूरस्थ स्टेशनों पर कार्यरत रेलकर्मियों के वैक्सीनेशन के लिये ARME का संचालन किया गया।

इस दौरान प्रयागराज मण्डल के चुनार, खैराही और चुर्क स्टेशनों पर कार्यरत 18-44 वर्ष के कर्मचारियों को कोवीशील्ड वैक्सीन लगाई गई। प्रयागराज मण्डल द्वारा उपलब्ध इस सुविधा का लाभ 210 रेलकर्मियों द्वारा उठाया गया। डॉ कुलदीप पाण्डेय, चीफ मैट्रन कुमुद तिवारी, सिस्टर पूजा मिश्रा एवं रजत वैक्सीनेशन की टीम में शामिल थे।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुमंत बहल ने बताया कि इस प्रकार के अभियान निरंतर चलाये जा रहे हैं और भविष्य में इस प्रकार के अभियान चलाये जायेंगे।   

About the author

Ranvijay Singh

Add Comment

Click here to post a comment