Home » फिल्म बजरंगी भाईजान के रिलीज का हुआ 6 साल पूरा, फिल्म के मेकर्स ने दिया दर्शकों को तौफा
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

फिल्म बजरंगी भाईजान के रिलीज का हुआ 6 साल पूरा, फिल्म के मेकर्स ने दिया दर्शकों को तौफा

फिल्म “बजरंगी भाईजान ” को आखिर कौन नहीं देखा होगा, जब फिल्म सुपरहिट होने के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी । इस फिल्म के जरिए सलमान खान को एक नई पहचान बनी बल्कि इस फिल्म के जरिए मेकर्स की झोली भर गई ।

सलमान खान इस फिल्म को सफलता दिलाने में हर तरह से कामयाब रहे और इस फिल्म का एक अच्छा खासा फैन फॉलोइंग बन गया है । आज इस फिल्म को रिलीज हुए 6 साल पूरे हो चुके हैं और आज भी इस फिल्म के लिए दर्शक उतना ही उत्साहित हैं जितना की शुरुआत में हुआ करते थे । इस फिल्म का क्रेज देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इशारा कर दिया है।
ताजा रिपोर्ट की मानें तो, बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के पिता और फिल्म के कहानीकार केवी विजेंयद्र प्रसाद ने इस फिल्म के सीक्वल की ओर इशारा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक केवी विजेंयद्र प्रसाद ने बताया है कि वो सुपरस्टरा सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट के लिए एक दमदार कहानी की तैयारी कर रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने इसके बारे में सुपरस्टार सलमान खान से भी इस बारे में बात की है। सलमान खान को उनका ये आइडिया पसंद भी आया है। अब फिल्म की कहानी को लेकर वो काम कर रहे हैं। इस खबर के सामने आते ही सलमान खान के फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।