Home » अभिनेता आमिर की प्रोडक्शन टीम पर लगा फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग के बाद लद्दाख में गंदगी फैलाने का आरोप
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

अभिनेता आमिर की प्रोडक्शन टीम पर लगा फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग के बाद लद्दाख में गंदगी फैलाने का आरोप

बॉलीवुड आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी के कारण मशहूर हो रहा है। कभी कोई अभिनेता या अभिनेत्री ट्रोलिंग का शिकार हो जा रहे हैं, तो कभी अभिनेता, अभिनेत्री का तलाक हो रहा है। कहीं किसी का ब्रेकअप हो रहा यानी कि इन दिनों फिल्मों से ज्यादा बॉलीवुड अपने पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में हो रहे उत्तल पुथल के कारण काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है ।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंचे थे, हालांकि फिल्म की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी हो चुकी है । लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वह यह है कि, फिल्म का पूरा टीम लद्दाख से लौटने के दौरान सेट की जगह पर गंदगी करके वापस आ गए हैं । इस बात की खबर, लद्दाख के एक शख्स  ने ट्विटर के जरिए दी है, शख्स ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक खुले पहाड़ी इलाके में गंदगी दिखाई गई थी। साथ ही शख्स ने आमिर खान की टीम पर लद्दाख में गंदगी फैलाने का आरोप लगाया। 

हालांकि अब इस बात पर आमिर खान बेहद नाराज हो गए हैं, आमिर की प्रोडक्शन कंपनी ने ऐसे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। आमिर खान प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया और लिखा, ‘संबंधित लोगों के लिए, आमिर खान प्रोडक्शंस साफ करना चाहता है कि एक कंपनी के तौर पर हम अपनी शूटिंग लोकेशन के आसपास की साफ-सफाई के लिए कड़े नियमों का पालन करते हैं। हमारे पास एक टीम है जो सुनिश्चित करती है कि शूटिंग लोकेशन हमेशा कचरा मुक्त रहे। दिन की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी लोकेशन को चेक किया जाता है। पूरा शेड्यूल खत्म होने पर हम सुनिश्चित करते हैं कि हम उस जगह को ठीक उतना ही या उससे ज्यादा साफ-सुथरा छोड़कर जाएं जितना कि वो हमारे आने से पहले थी।’

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured