Home » अपने टूटते रिश्ते के बारे में अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी ने बताई सच्चाई
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

अपने टूटते रिश्ते के बारे में अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी ने बताई सच्चाई

टेलीविजन इंडस्ट्री अभिनेता अविनाश सचदेव अक्सर अपने पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं, प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अविनाश अपने रिलेशनशिप के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं । एक बार फिर से अविनाश का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया है ।

एक लंबे समय से चर्चा है कि, अविनाश और उनकी मंगेतर पलक पुरसवानी  का ब्रेकअप होने वाला है जिसके कारण सोशल मीडिया पर तरह की खबरें आने लगी और जब बात ज्यादा बढ़ने लगी तब अविनाश ने अपना चुप्पी तोड़ कर सच बताया, अविनाश ने कहा कि, उनकी मंगेतर और एक्ट्रेस पलक पुरसवानी के साथ अलग होने की बात पूरी तरह से अफवाह है। हम दोनों के बीच कुछ ट्रस्ट इश्यू आ गए हैं। हमारा रिश्ता खत्म नहीं हुआ है। बस हमने एक दूसरे से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। लॉकडाउन के कारण हमें एक- दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिल रहा था।

वहीं पलक ने कहा है कि, हमारे बीच कुछ गलतफहमियां हो गई हैं, लेकिन हम चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इतना कहूंगी कि यह बुरा वक्त है गुजर जाएगा।’ आपको बता दें अविनाश सचदेव और पलक की इसी साल जनवरी में सगाई की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटोज भी वायरल हुई थी।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured