Home » लोकप्रिय सीरियल पवित्र रिश्ता 2.O की शूटिंग हुई शुरू, काफी खुश नजर आ रही हैं अंकिता लोखंडे
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

लोकप्रिय सीरियल पवित्र रिश्ता 2.O की शूटिंग हुई शुरू, काफी खुश नजर आ रही हैं अंकिता लोखंडे

टेलीविजन इंडस्ट्री का लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता के जरिए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने इंडस्ट्री में अपना पैर जमाया था । इस सीरियल ने सुशांत सिंह राजपूत को ना सिर्फ प्रसिद्धि दिलाई बल्कि उन्हें हर किसी के दिल में जगह बनाने का जरिया दे दिया ।

यह सीरियल सुपरहिट होने के कारण अंकिता लोखंडे को लोग अर्चना के नाम से ही बुलाया करते थे, और सुशांत को मानव के नाम से पहचान मिला । सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद, मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर ने यह ऐलान किया था कि वह जल्द ही पवित्र रिश्ता 2.O बनाएंगे जिसमें बतौर लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शामिल होंगी । वहीं मानव के रोल के लिए हितेन तेजवानी समेत कई अभिनेता का नाम सामने आया लेकिन आखिरकार इस रोल के लिए साहिर शेख को चुना गया।

अब एक लंबे इंतजार के बाद, इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है । सीरियल के सेट से तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमें अंकिता लोखंडे काफी खुश नजर आ रही हैं वहीं शाहिर शेख के साथ उनकी जोड़ी काफी मशहूर होने वाली है । हालांकि सुशांत सिंह के फैंस लगातार कमेंट कर दिया कह रहे हैं कि सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता, बता दें कि यह सीरियल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment