Home » नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के नाना जी, अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के नाना जी, अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़

बॉलीवुड में इन दिनों माहौल काफी गमगीन हो चुका है, एक के बाद एक लगातार बॉलीवुड को आज तीसरा झटका लगा जब अभिनेता कार्तिक आर्यन ने, अपने फैंस को यह बताया कि, उनके रोल मॉडल उनके नाना अब इस दुनिया में नहीं रहे । कार्तिक आर्यन अपने नाना से काफी प्रेरित और प्रभावित रहे हैं वह हमेशा ही उनके जैसा बनना चाहते हैं ।

सोशल मीडिया पर अपने दुख को व्यतीत करते हुए अपने नाना के साथ तस्वीर शेयर किया है और लिखा, ‘उम्मीद है कि आपके जैसा स्वैग किसी दिन हासिल कर पाउंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। नानू।’ कार्तिक आर्यन इस तस्वीर में रेड कलर की ड्रेस पहने दिख रहे हैं। साथ ही उनके नानू उन्हें गोद में उठाए दिख रहे हैं। फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर फिल्मी सितारों ने दुख व्यक्त किया है। 

अभी कल ही , बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की दादी स्नेहलता पांडे की मौत हुई है । बता दे कि, कार्तिक और अनन्या एक लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं वहीं कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड ने अपने “कोहिनूर” को खोया है यानी कि कुछ दिन पहले ही एवरग्रीन अभिनेता “दिलीप कुमार” की मृत्यु हुई है । एक के बाद एक बॉलीवुड में लगातार कई मृत्यु हो चुकी है ।