Home » टेलीविजन इंडस्ट्री का लोकप्रिय सीरियल “अनुपमा”में नहीं दिखेंगे अभिनेता शरद केलकर
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

टेलीविजन इंडस्ट्री का लोकप्रिय सीरियल “अनुपमा”में नहीं दिखेंगे अभिनेता शरद केलकर

टेलीविजन इंडस्ट्री का लोकप्रिय सीरियल “अनुपमा” के बारे में कई तरह की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। अनुपमा अधिकतर अपने मनोरंजन करने वाले एपिसोड के कारण टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहता है लेकिन कुछ और बात के कारण भी अनुपमा इन दिनों ट्रेंड कर रही हैं।

दरअसल एक लंबे समय से यह खबर आ रही है कि सीरियल में अनुपमा का लव इंटरेस्ट का रिप्लेसमेंट होगा, यानी कि किसी और अभिनेता को सुधांशु पांडे की जगह दी जाएगी । इस दौरान दो प्रमुख अभिनेता राम कपूर और शरद केलकर का नाम लगातार सामने आता रहा । जिसके बाद शरद केलकर  के फैंस खुशी से झूम उठे थे क्योंकि उन्हें प्रतिदिन शरद केलकर और रूपाली गांगुली की केमिस्ट्री देखने को मिलता ।


अब तो खबर सामने आई है उसके बाद शरद केलकर के फैंस काफी दुखी हैं, शरद केलकर ने कहा, ‘ये सारी खबरें गलत हैं। मैं सीरियल अनुपमा में काम नहीं कर रहा हूं। अगर मुझे शो का ऑफर मिलता भी है जब भी ये बात नामुमकिन है। फिलहाल मेरे पास डेट्स की कमी है। मैं डेली सोप में काम नहीं कर पाऊंगा।’ शरद केलकर ने अपने बयान में साफ कर दिया है कि उनको सीरियल अनुपमा के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। शरद केलकर का बयान सुनकर उनके फैंस को जोजदार झटका जरूर लगने वाला है। 

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment