Home » दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को देखकर फूट-फूट कर रोए अभिनेता धर्मेंद्र
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को देखकर फूट-फूट कर रोए अभिनेता धर्मेंद्र

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं, इस खबर के साथ हर तरफ दुख का माहौल बन गया हर कोई बेहद दुखी हो। अभिनेता दिलीप कुमार बॉलीवुड के कोहिनूर थे और उनके जाते ही बॉलीवुड सुनना पड़ गया है, अभिनेता को एक लंबे समय से सांस लेने की तकलीफ जिसके कारण वह कई बार अस्पताल में भर्ती हुए और उनकी स्थिति कई बार इतनी गंभीर हुई थी उन्हें जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़नी पड़ी, अधिकतर तौर पर दिलीप कुमार हमेशा ही मौत को चकमा देकर वापस लौट आ गए थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया और जिंदगी से हारकर अभिनेता ने अपना आखिरी सांस लिया।

दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए पूरा बॉलीवुड उम्र पड़ा इस दौरान संजय दत्त, शाहरुख खान जैसे सितारे नम आंखों के साथ दिवंगत को विदाई दिए बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र जैसे ही दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर और देखे वैसे ही वह टूट गए और अभिनेता इतने भावुक हो गए कि फूट-फूट कर रोने लगे।
बता दें कि, दिलीप कुमार और धर्मेंद्र के बीच बेहद भाईचारा था और यह दोनों अभिनेता बॉलीवुड में एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, और अपने अजीज दोस्त को खोने के बाद धर्मेंद्र खुद को संभाल नहीं पाए ।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment