Home » वादों को पूरा कर सोनू सूद ने फैंस को किया भावुक, लगवाया ऑक्सीजन प्लांट
बॉलीवुड न्यूज़

वादों को पूरा कर सोनू सूद ने फैंस को किया भावुक, लगवाया ऑक्सीजन प्लांट

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को लोग अभिनेता से ज्यादा मसीहा समझते हैं, सोनू सूद एक ऐसे इंसान हैं जो कि हर एक जरूरतमंद की मदद के लिए हमेशा आगे आते हैं चाहे वह कोरोना वायरस के लिए दवाई या वेंटिलेटर का इंतजाम करना हो या फिर किसी विद्यार्थी को मदद पहुंचाना हो, सोशल मीडिया के जमाने में आज सोनू सेद भारतवासियों के लिए वरदान बन चुके हैं जो घर-घर मदद पहुंचा रहे हैं।

जिस इंसान को जिस चीज की जरूरत होती है, वह लोग ट्विटर के जरिए सोनू सूद से मदद मांगते हैं और कुछ ही घंटों में जरूरतमंदों को मदद पहुंचाई जाती है, एक बार फिर सोनू सूद ने जरूरतमंद की मदद करके लोगों को भावुक कर दिया दरअसल, दरअसल, कुछ समय पहले ही जब कोरोना की दूसरी लहर में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी होने लगी थी। तब सोनू ने लोगों की मदद तो की ही थी ,इसके साथ उन्होंने देश में ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए अन्य देशों से ऑक्सीजन प्लांट लेने का फैसला किया था। अब सोनू ने अपना वादा पूरा किया है। सोनू सूद का पहला ऑक्सीजन प्लांट आखिरकार नेल्लोर में लगाया गया है।

नेल्लोर पहला शहर है जिसमें संयंत्र स्थापित किया गया है। प्लांट को देखकर स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्टार का शुक्रिया अदा किया । सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह ऑक्सीजन प्लांट ले जा रहे ट्रक का नेल्लोर के लोगों ने जोर-शोर से चीयर्स, देशभक्ति के नारे और हार्दिक जश्न के साथ स्वागत किया।  इसके साथ ही अभिनेता ने वादा किया है कि वह अपने सारे वादों को इसी तरह निभाएंगे और हमेशा ही जरूरतमंदों की मदद करते रहेंगे ।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment