Home » सोशल मीडिया का उपयोग करके कंगना रनौत ने की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बेज्जती
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

सोशल मीडिया का उपयोग करके कंगना रनौत ने की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बेज्जती

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बड़बोले पर यह कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं । ऐसा कोई भी मुद्दा नहीं होता जिसमें कंगना अपनी बात ना रखें हालांकि हर बात रखने का एक तरीका होता है लेकिन हर बात बोलने का कंगना का  अपना खास तरीका है और यह तरीका बेहद कम लोगों पसंद है ।
कंगना इन दिनों अपने फिल्मों के कारण कम और विवादों के कारण ज्यादा चर्चा में रहती, हर एक सेलिब्रिटी से करना तो कुछ ना कुछ जरूर होती है और इन दिनों कंगना के निशाने पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा है जो कि, कंगना के द्वारा सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुन चुकी । कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘यह केवल पत्रकारिता तक सीमित नहीं है। प्रियंका चोपड़ा एक समय देशभक्त होती थीं और अब वो सेक्युलर पपी बन गई हैं। मोदी की फैन से वो जिस तरह से उनकी क्रिटीक में तब्दील हुई हैं, वो साफ-साफ उनकी नफरत दर्शाती है। साफ है कि रोटी के लिए दुनिया नाचती है। अपने देश में फ्रीडम तो है, जो करना है करो।’ 
असल में एक विदेशी मीडिया कम्पनी ने भारत में करेस्पॉन्डेंट की जॉब निकाली है। इस जॉब के लिए मीडिया हाउस ने जो योग्यताएं मांगी हैं, उनमें से एक योग्यता यह है कि पत्रकार भारतीय सरकार की आलोचना करने से न हिचके। कंगना रनौत ने इसी जॉब पर कमेंट करते हुए प्रियंका चोपड़ा को मामले में घसीट लिया है। कंगना ने प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो विदेश में काम पाने के लिए सेक्युलर होने का ड्रामा करने लगी हैं। 

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured