Home » साउथ की सुपरस्टार काजल ने “उमा” के लिए मांगी दो करोड़ की बड़ी रकम
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

साउथ की सुपरस्टार काजल ने “उमा” के लिए मांगी दो करोड़ की बड़ी रकम

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल बॉलीवुड में अपना दांव खेल चुकी है और साउथ के साथ बॉलीवुड में भी काफी लोकप्रिय हैं । काजल ने बॉलीवुड में सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करके खूब लोकप्रियता बटोरी और उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड में काफी ज्यादा है । चाहे अक्षय कुमार हो या फिर साउथ इंडस्ट्री सुपरस्टार चिरंजीवी या महेश बाबू  अभिनेत्री ने हर एक सुपरस्टार के साथ काम करके अपना बेहद मजबूत कर लिया है।

इन दिनों काजल अग्रवाल काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं और हर बार की तरह इस बार भी काजल अपकमिंग मूवी सुर्ख़ियों की कारण है, दरअसल काजल की अपकमिंग फिल्म “उमा” बेहतरीन फिल्मों में से एक है और अदाकारा ने काफी सोच समझकर इस फिल्म के लिए हामी भरी लेकिन मेकर्स के लिए काजल अग्रवाल को साइन करना बेहद भारी पड़ रहा है क्योंकि अभिनेत्री ने इस फिल्म को करने के लिए दो करोड़ रुपए की मांग की है ।


फिल्म उमा एक औरत पर केंद्रित फिल्म है जिसकी शूटिंग कलकत्ता में शुरू होने वाली है लेकिन काजल अग्रवाल की मांग को देखकर मेकर्स थोड़े दुविधा में पड़ गए हैं, हालांकि यह पहली बार नहीं है बॉलीवुड हो या साउथ इंडस्ट्री के अभिनेत्री, अभिनेता इन लोगों की मांग कभी भी बढ़ जाती है । काजल जल्द ही तमिल फिल्म ‘पेरिस पेरिस’ में नजर आएंगी, जो कंगना रनौत की हिट फिल्म ‘क्वीन’ की रीमेक है। किन्हीं कारणों से फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। तब से काजल बड़ी सावधानी के साथ फिल्में चुन रही हैं।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured