Home » आस्तीन का सांप निकला दोस्त, बीवी से अवैध रिश्ता बनाने और ब्लैकमेलिंग पर हुआ कत्ल
अपराध न्यूज

आस्तीन का सांप निकला दोस्त, बीवी से अवैध रिश्ता बनाने और ब्लैकमेलिंग पर हुआ कत्ल

आगरा में दोस्त आस्तीन का सांप निकला। जिस दोस्त पर भरोसा किया उसी ने पत्नी से अवैध रिश्ता बना डाला। इससे भी संतोष नहीं हुआ तो अश्लील वीडियो दिखाकर प्रेमिका के पति यानि दोस्त को ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर पति ने उसकी हत्या कर शव ठिकाने लगा दिया। पुलिस जांच में घटना का खुलासा हुआ। हत्याकांड को सुन लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

जानकारी के अनुसार नीरज नामक आपीएफ कमांडेंट के ड्राइवर की गुमशुदगी का मामला 25 जून को दर्ज हुआ। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसकी हत्या हो गई है और शव को जमीन में दफना दिया गया है।

जमकर पी शराब फिर हथौड़े से कर दी हत्या

पुलिस के अनुसार नीरज के अवैध संबंध उसके अपने ही दोस्त विनोद की पत्नी के साथ थे। नीरज ने उसके साथ अश्लील वीडियो भी बना लिए थे। नीरज ये वीडियो विनोद को आए दिन दिखाता और धमकी देता व ब्लैकमेल करता था। पत्नी की वेवफाई, उसके अश्लील वीडियो और दोस्त की दगाबाजी के साथ ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर विनोद ने नीरज की हत्या करने का षड़यंत्र रचा। उसने पार्टी के नाम पर नीरज को आमंत्रित किया और जमकर शराब पिलाई। फिर, नशे में ही नीरज के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार किए। नीरज की मौके पर ही मौत हो गई।

पहले से की थी तैयारी

विनोद ने नीरज की हत्या की तैयारी पहले से कर ली थी। नीरज के पार्टी में आने से पहले ही विनोद ने एक बड़ा गड्ढा खोद लिया था। साथ ही एक बोरी नमक भी खरीद लाया था। नीरज की हत्या करने के बाद उसने नीरज के शव को गड्ढे में दबा कर नमक डाल दिया। मकसद था शव जल्दी गल जाए और अंगों का पता न चल सके। इससे हत्या के साक्ष्य भी नष्ट हो जाते। हत्या के बाद उसने हथौड़ा और फावड़ा तालाब में फेंक दिया। मामले का खुलासा होने के साथ ही पुलिस ने आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया है और नीरज के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About the author

Ranvijay Singh

Add Comment

Click here to post a comment