Home » बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म को केआरके ने किया कुत्तों से तुलना
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म को केआरके ने किया कुत्तों से तुलना

बॉलीवुड में ट्विटर के जरिए कोल्ड वॉर कब असल मायने में आपसी दुश्मनी में बदल जाता है यह कहना बेहद मुश्किल होता है । कभी-कभी अच्छी खासी दोस्ती भी ट्विटर के कारण टूट जाती है और कई बार दुश्मन का दुश्मन भी दोस्त बन जाते हैं। एक तरफ बॉलीवुड को सपोर्ट करने वाले कई लोग सोशल मीडिया पर खुलेआम अपनी राय रखते हैं ।
वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिर्फ लाईमलाईट पाने के लिए सोशल मीडिया का दुरुपयोग करते हैं और किसी के बारे में कुछ भी बोल कर लाइमलाइट पाते हैं, इनमें से एक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत । कंगना किसी भी मुद्दे में अपनी टांग अड़ा के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का मौका नहीं छोड़ती हैं कुछ लोग उन्हें बेहद सपोर्ट करते हैं लेकिन कुछ लोग उनसे बेहद खफा रहते हैं।


कंगना के सपोर्ट में कम लोग होते हैं और खफा होने वाले काफी ज्यादा लोग हैं, इनमें से एक है केआरके  जो कि कंगना रनौत के सख्त खिलाफ रहते हैं। केआरके फिल्म रिव्यू के लिए जाने जाते हैं और आज केआरके ने कंगना रनौत के बारे में ट्वीट करके कहा है कि, एमरजेंसी पर आधारित ये कंगना रनौत की ये 12वीं फ्लॉप फिल्म होगी। 


केआरके ने ट्वीट में लिखा, ‘निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और एमरजेंसी पर इंदु सरकार फिल्म बनाई और कुत्ता भी देखने नहीं गया! अब दीदी कंगना रनौत इसी टॉपिक पर फिल्म बना रही हैं। यानी वह लगातार 12वीं फ्लॉप बनाना चाहती हैं। उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं।’ केआरके के इस ट्वीट के बाद हरकोई कंगना रनौत के रिएक्शन का इंतजार कर रहा है। 

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured