Home » अदाकारा और एक्टिविस्ट पायल रोहतगी का दिन गुजर रहा है सलाखों के पीछे, जाने पूरा डिटेल
उत्तर प्रदेश

अदाकारा और एक्टिविस्ट पायल रोहतगी का दिन गुजर रहा है सलाखों के पीछे, जाने पूरा डिटेल

अदाकारा पायल रोहतगी को लोग काफी अच्छे तरीके से जानते हैं, पायल उन सेलिब्रिटी में से एक है जो कि सोशल मीडिया का धड़ल्ले से उपयोग करती और हर एक सेलिब्रिटी के बेधड़क जवाब सोशल मीडिया के जरिए देती है । पायल रोहतगी वैसे तो रेसलर संग्राम सिंह की पत्नी हैं लेकिन पायल को लोग उनके बड़बोला पन के कारण जानते हैं क्योंकि वह किसी भी मुद्दे पर कभी भी बोलने से चुकती नहीं है । बात चाहे बॉलीवुड या हॉलीवुड से जुड़ा हो या फिर राजनीति में घुस कर नेहरू परिवार या गांधी परिवार के विरुद्ध आवाज उठाना पायल रोतगी किसी भी मुद्दे में चुप नहीं रहती हैं।
इन दिनों पायल जेल की हवा खा रही हैं , इस दौरान उनके पति संग्राम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए अपने पक्ष को रखा और पूरी घटना का विवरण किया, संग्राम सिंह ने पायल की गिरफ्तारी पर बातचीत करते हुए बताया कि पायल ने अहमदाबाद की उस सोसाइटी में पांच साल पहले फ्लैट खरीदा था। सोसाइटी वाले किसी ने किसी बात पर परेशान करते रहते थे। उन्होंने बताया कि अगर पायल घर पर किसी को इंटरव्यू देने के लिए बुलाती थीं, तो सोसाइटी वालों को इससे भी परेशानी थी। 
इसी को लेकर एक मीटिंग होनी थी। पायल जब इस मीटिंग में पहुंची तो वहां पर पुलिस पहले से मौजूद थी। पायल अपना पक्ष रखना चाहती थीं, लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया गया। ऐसा लग रहा था जैसे सोसाइटी वालों ने पुलिस को पैसे दे रखे थे। संग्राम ने एक वीडियो का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले पायल ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन की बदतमीजी दिखाई थी। हालांकि, पायल ने इस वीडियो को बाद में डिलीट कर दिया था। चेयरमैन इस वीडियो में यह तक कहता हुआ दिखाई दे रहा था कि वह पुलिस को अपनी जेब में रखता है। पायल इसकी शिकायत पुलिस में करना चाहती थीं, लेकिन उस समय संग्राम ने ही उन्हें मना कर दिया था। 

संग्राम सिंह ने पूरा दावा करते हुए कहा है कि,जब पायल सोसाइटी कंपाउंड में योगा करने के लिए गईं, तब उन्हें पुलिस ने गन पॉइंट पर गिरफ्तार किया। थाने ले जाकर उनके साथ बदसलूकी की गई। महिला कांस्टेबल ने पायल को थप्पड़ मारे और उन्हें थाने में मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। हालांकि अब तक पुलिस ने पायल को अपनी कस्टडी में रखा है और पायल को तब तक जमानत नहीं मिलेगी जब तक वह उस नोटिस पर साइन नहीं करेंगी।