Home » डिप्टी सीएम केशव ने मिर्जापुर में किए 511 करोड़ की 515 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास
उत्तर प्रदेश न्यूज

डिप्टी सीएम केशव ने मिर्जापुर में किए 511 करोड़ की 515 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

मिर्जापुर मंडल के चतुर्दिक विकास के लिए 511 करोड़ रुपये की लागत से लोक निर्माण विभाग की कुल 515 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। लोकार्पण और शिलान्यास के बाद अपने संबोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप उत्तर प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया गया है और इस दिशा में हम लगातार काम कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय मिर्जापुर में राज्यमंत्री @rssinghpatelbjp एवं जिला अध्यक्ष ब्रज भूषण सिंह की उपस्थिति में स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। माँ विंध्यवासिनी के धाम मिर्जापुर में मिर्जापुर, सोनभद्र एवं भदोही की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के चौमुखी विकास हेतु कुल 515 परियोजनाओं, जिनकी लागत 511 करोड़ रु0 का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं के माध्यम से यहां के क्षेत्रवासी खुशहाली एवं तरक्की के रास्ते पर आएंगे।

मिर्जापुर प्रस्थान से पूर्व लखनऊ आवास में प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आये व्यक्तियों की शिकायतों को सुनने के पश्चात तत्काल प्रभाव से संबंधित अधिकारियों को निस्तारण हेतु निर्देशित किया।

इसके पहले विंध्यधाम पहुंचकर 51 शक्तिपीठों में से एक शक्तिपीठ मां विंध्यवासिनी और सिद्ध पीठ माता अष्टभुजी एवं माता काली का दर्शन एवं पूजन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

About the author

Ranvijay Singh

Add Comment

Click here to post a comment