Home » आखिर क्या है रूपा गांगुली ( अनुपमा) और सुधांशु पांडे ( वनराज ) के बीच अनबन की कहानी
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

आखिर क्या है रूपा गांगुली ( अनुपमा) और सुधांशु पांडे ( वनराज ) के बीच अनबन की कहानी

टेलीविजन इंडस्ट्री का टॉप सीरियल “अनुपमा ” वैसे तो हमेशा ही अपने कंटेंट के जरिए टीआरपी में अपनी जगह बना कर ट्रेंड करता रहता है। इन दिनों “अनुपमा” किसी खास वजह से ट्रेंड कर रहा है, यह कारण कोई और नहीं बल्कि अनुपमा सीरियल का फैन फॉलोइंग है । जब भी किसी सीरियल में कुछ घटित होता है उसका सीधा असर सीरियल के फैंस पर पड़ता है और अगर फैंस कुछ करते हैं तो उसका असर सीरियल पर जरूर पड़ता है यानी कि यह दोनों कड़ी आपस में जुड़ी है।

एक तरफ जहां अनुपमा की फैन फॉलोइंग आसमान छू रही है वहीं दूसरी तरफ इस सीरियल के फैंस ने कुछ ऐसा कर दिया कि इस सीरियल के बारे में झूठी अफवाह उड़ गई ।
दरअसल अनुपमा की फैंस ने सोशल मीडिया पर यह खबर फैला दी कि , इस सीरियल में लीड रोल निभा रही अनुपमा यानी कि (रूपा गांगुली) और वनराज का रोल निभा रहे (सुधांशु पांडे) के बीच अनबन चल रहा है, इसके कारण सीरियल के कलाकार दो गुटों में बंटे हुए हैं। हालांकि यह सच हो सकता है क्योंकि अधिकतर शूटिंग के सेट पर अक्सर लीड एक्टर एक्ट्रेस के बीच लड़ाई की आती रहती है । 


हालांकि इस बार जो सच सामने आया है वह यह है कि, सूत्र ने बताया, ‘इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है। हमने तो ऐसा कुछ नहीं सुना। चैनल के सामने किसी भी विवाद की कोई बात नहीं आई है। ऐसी स्टोरी फैंस वॉर के कारण वायरल हो जाती हैं और ये सब फैंस के ही किया धरा है। फैंस ने ऐसा ही कुछ गुम हैं किसी के प्यार में शो के साथ भी किया था।’ 

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured