Home » एडल्ट वीडियो बनाने पर गिरफ्तार हुई अदाकारा गहना वशिष्ठ को कोर्ट से मिली राहत
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

एडल्ट वीडियो बनाने पर गिरफ्तार हुई अदाकारा गहना वशिष्ठ को कोर्ट से मिली राहत

टेलीविजन इंडस्ट्री और बॉलीवुड अक्सर अपने कुछ कारनामों से लोगों को चौंका देता है भले ही वह कारनामा अच्छा हो या बुरा लेकिन फैंस जरूर चौक जाते । कुछ महीने पहले साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री गहना वशिष्ठ  को पुलिस ने एडल्ट वीडियो बनाने के कारण गिरफ्तार किया था, जिसके बाद गाना के लिए मुसीबतें बढ़ती गई ।
एक तरफ इतने लंबे वक्त तक गहना को जेल में रहना पड़ा वहीं जेल में रहने के दौरान उन्हें कोरोना हो गया, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी । बड़ी मुश्किल के बाद गहना की स्थिति में सुधार हुआ ।
एक्ट्रेस की गिरफ्तारी के लगभग 5 महीने बाद कोर्ट ने शनिवार को जमानत दे दी है। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एडिशनल सेशन कोर्ट के जज एलएस चव्हाण ने मालवानी पुलिस में एक या दो जमानतदारों के साथ 25,000 रुपये के पर्सनल बांड पर जमानत दी है, और उन्हें बिना इजाजत देश से बाहर जाने को मना किया गया है ।

बता दें कि , गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने 5 फरवरी, 2021 को मलाड के मड द्वीप पर छापा मारा था। इसके बाद एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था। छापेमारी के दौरान पुलिस को पता चला कि एक गिरोह युवा लड़कियों को फिल्मों में रोल देने के बहाने लालच देता था। एएनआई ने इसके बारे में ट्वीट भी किया था, ‘एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो शूट करने और अपलोड करने के लिए गिरफ्तार किया है।गहना वशिष्ठ एकता कपूर का लोकप्रिय वेब सीरीज गंदी बात में काम कर चुकी हैं ।