Home » जानिए क्या हुआ जब डब्ल्यूडब्ल्यूई वर्ल्ड चैंपियन अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को असल मैच के लिए किया आमंत्रित
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

जानिए क्या हुआ जब डब्ल्यूडब्ल्यूई वर्ल्ड चैंपियन अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को असल मैच के लिए किया आमंत्रित

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार छाए हुए हैं और इसका वजह है, अक्षय कुमार का एक ट्वीट जिसके जरिए अक्षय अचानक से वायरल हो गए । अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग और स्टंट के लिए जाने जाते हैं । अक्षय कुमार अपने  फिल्म में खुद ही स्टंट किया करते हैं जिसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है , कुछ दिन पहले अक्षय कुमार का सुपरहिट फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ने अपने 25 साल पूरे किए है। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताया था कि फिल्म में उन्होंने असली अंडरटेकर के साथ लड़ाई नहीं की थी। 
जिसके बाद इस पोस्ट पर वर्ल्ड फेमस डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन अंडरटेकर ने कमेंट किया और अक्षय कुमार को असल जिंदगी में एक मैच के लिए आमंत्रित किया । अंडरटेकर के कमेंट के बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा जहां लोगों को यह लग रहा था कि यह कोई गंभीर मुद्दा ना बन जाए तो वही अक्षय कुमार ने अंडरटेकर को बिना देर किए कमेंट बैक किया ।

अक्षय कुमार ने अंडरटेकर को रिप्लाई करते हुए कहा कि, अक्षय कुमार ने लिखा, पहले मुझे अपने इंश्योरेंस चेक कर लेने चाहिए। ये काम खत्म होते ही मैं आपके पास आ जाऊंगा। बॉलीवुड के लोगों के लिए यह काफी गर्व की बात है कि उन्हें विश्व के बड़े-बड़े चैंपियन जानते हैं और वर्ल्ड चैंपियन अब इन्हें फॉलो भी करते हैं ।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment