Home » असल जिंदगी के कबीर सिंह और प्रीति यानी कि सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर के बारे में जानें पूरी खबर
उत्तर प्रदेश न्यूज बॉलीवुड न्यूज़

असल जिंदगी के कबीर सिंह और प्रीति यानी कि सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर के बारे में जानें पूरी खबर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक जोड़ी बेशुमार ट्रेंड हो रही है, और वह है सिंगर सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर कब कौन कहां मिल जाए यह कहना किसी के बस की बात नहीं है जिंदगी में कब सफलता हासिल करेगा और किन के साथ किसकी शादी होगी यह सब किस्मत का खेल होता है ‌ । इन दिनों सचेत और परंपरा की जोड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन है यह चमकते सितारे ।
सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर कंपोजर और सिंगर है इन दोनों ने एक साथ बॉलीवुड के कई ब्लॉकबस्टर मूवी में अपने गानों से जादू बिखेरा है चाहे वह अक्षय कुमार का फिल्म “टॉयलेट एक प्रेम कथा” या फिर फिल्म कबीर सिंह का गाना “बेख्याली” “मेहंदी वाले हाथ” मसक्कली 2.O  जैसे हिट गानों से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है लेकिन यह जगह बनाना इनके लिए हिमालय चढ़ने के बराबर है क्योंकि इस कामयाबी के पीछे इन्होंने जी तोड़ मेहनत की है ।

बता दें कि, सचेत लखनऊ के रहने वाले हैं वही परंपरा दिल्ली की रहने वाली है, यह दोनों  5 साल पहले #Voiceindiaaudition के दौरान एक दूसरे से मिले थे जहां इन दोनों के बीच बिल्कुल भी बात नहीं होती थी और ऐसा ही चलते चलते यह दोनो उस शो से बाहर निकल गए । जिसके बाद यह दोनों अपने घर को वापस गए हालांकि किस्मत के कारण बार-बार इनके बीच कुछ ना कुछ बातें होती रही और फिर दोनों ने निर्णय किया कि एक बार फिर से मिलते हैं । और अपने करियर को संवारने के लिए छोटे छोटे कदम लेते हैं । हालांकि इस दौरान यह दोनों अक्सर असफलता का सामना करते रहे लेकिन कभी सचेत ने तो कभी कब परंपरा ने एक दूसरे का हौसला अफजाई किया और असफलता का सामना किया । असफलता भी इन दोनों ने इतना झेला है कि कई रातों तक इन्हें नींद नहीं आती थी और हर वक्त इन्हें अपने सफलता के लिए कुछ ना कुछ करने का जुनून सवार रहता था । सही कहा जाता है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती एक लंबे समय के संघर्ष के बाद इन दोनों को कामयाबी मिली और आज यह दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं । वर्क फ्रेंट की बात की बात करें तो इन दोनों अपकमिंग गाना शाहिद कपूर के फिल्म “जर्सी ” में आपको सुनने को मिलेगा।