Home » अगर आप भी देना चाहते हैं बिग बॉस 15 का ऑडिशन तो जरूर पढ़ें पूरी खबर, सेलिब्रिटी के साथ इस बार होगा कॉमनर्स का भिड़ंत
उत्तर प्रदेश

अगर आप भी देना चाहते हैं बिग बॉस 15 का ऑडिशन तो जरूर पढ़ें पूरी खबर, सेलिब्रिटी के साथ इस बार होगा कॉमनर्स का भिड़ंत

टेलीविजन इंडस्ट्री में टीआरपी का डंका बजाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 के साथ जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है । इस दौरान मेकर्स तरह-तरह की तैयारियां शुरू कर चुके हैं, एक तरफ सलमान खान अपने लेटेस्ट फीस के कारण शो के मेकर्स से लगातार कांटेक्ट में है वहीं दूसरी तरफ इस बार शो में बदलाव लाने वाले नियमों को बनाया और उन्हें सुधारा जा रहा है ।


यानी कि बिग बॉस 15 पूरी तरह से दर्शकों के लिए सरप्राइस होने वाला है, आज तक हमने इस शो में अधिकतर सीजन में सेलिब्रिटी को आपस में लड़ते झगड़ते देखा है और कुछ सीजन में ही कॉमनर्स सेलिब्रिटी से लड़ते देखें जिस दौरान हमेशा ही सेलिब्रिटी मुंह की खाए हैं । एक बार फिर से इस सीजन में दर्शकों को मनोरंजन देने के लिए इस संग्राम का ऐलान हो चुका है ।


यानी कि एक बार फिर से बिग बॉस में कॉमनर्स और सेलिब्रिटी के बीच घमासान होगा ‌। टीवी सितारों से पहले ‘बिग बॉस 15’ में आम लोग एंट्री करेंगे। जल्द ही मेकर्स ‘बिग बॉस 15’ में आने वाले कॉमनर्स के लिए ऑडिशन लेने वाले हैं। इस काम को अंजाम देने के लिए मेकर्स वूट एप का इस्तेमाल करने वाले हैं। ऑडिशन के दौरान 4-5 कॉमनर्स को सिलेक्ट किया जाएगा। इन कॉमन लोगों को ‘बिग बॉस 15’ के घर में कैद कर दिया जाएगा। ‘बिग बॉस 15’ की पहली इस्टॉलमेंट में 12 कंटेस्टेंट घर में कैद होंगे। जिसके बाद ग्रैंड प्रीमियर में सितारों की धमाकेदार एंट्री होगी।