Home » अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई “शेरनी”, विद्या की एक्टिंग के फिर कायल हुए फैंस
उत्तर प्रदेश

अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई “शेरनी”, विद्या की एक्टिंग के फिर कायल हुए फैंस

बॉलीवुड में अक्सर अभिनेत्रियो के एक्टिंग स्किल को अभिनेता के तुलना में कम आंका जाता है ।  बॉलीवुड में फिल्म के सफलता की अधिकतर अभिनेता को सराहा जाता है। एक लंबे समय से बॉलीवुड बायोपिक और रीमिक्स पर फोकस किया है अभी तक बॉलीवुड में साउथ की फिल्मों का रीमेक किया जा रहा और धीरे-धीरे  दर्शक अब कुछ नई कहानी और क्रिएटिव देखने की डिमांड कर रहे हैं ।
इस दौरान आज बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई । यह कहानी आम फिल्मों से बिल्कुल अलग है । इसमें आपको खूबसूरत अभिनेत्री की जगह बिल्कुल नेचुरल लुक में विद्या बालन दिखाई देंगी और हर बार की तरह एक बार फिर से विद्या ने अपना एक्टिंग के जरिए दर्शकों से खूब वाह-वाही बटोरी । वहीं अगर फिल्म की बात की जाए तो फिल्म का नाम “शेरनी”  है। इस फिल्म को अमेज़न प्राइम पर रिलीज किया गया है और इस फिल्म के डायरेक्टर हैं अमित माशूरकर। फिल्म की कहानी एक ऐसी आदमखोर शेरनी की है, जो आम इंसान और उनके जानवरों को खा रही है। इस आदमखोर शेरनी को पकड़ने की जिम्मेदारी विद्या बालन पर है, जो फिल्म में एक फॉरेस्ट ऑफिसर के रुप में नजर आ रही हैं। 


फिल्म शेरनी के पहले भाग में दिखाया गया है कि सरकारी ऑफिस में कैसे कर्मचारी केवल अपने काम का भार उतारते हैं। उनके बीच में जब विद्या बालन आती हैं तो उन्हें घुटन महसूस होने लगती है लेकिन वो गांववालों की तकलीफ देखकर उनकी मदद करने का जिम्मा उठाती हैं। यह फिल्म काफी रोमांचित और सस्पेंस से भरा हुआ है, आप सब को यह फिल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए।