Home » सलमान ने दिया फैंस को सबसे बड़ा सर प्राइस, पहली बार बायोपिक में नजर आएंगे अभिनेता
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

सलमान ने दिया फैंस को सबसे बड़ा सर प्राइस, पहली बार बायोपिक में नजर आएंगे अभिनेता

बॉलीवुड में आज तक अधिकतर अभिनेता अभिनेत्री बायोपिक फिल्म करने के लिए काफी खुश और एक्साइटेड रहते हैं क्योंकि बायोपिक करने के बाद अधिकतर यह तय है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी और फिल्म को अच्छी कमाई होगी। लेकिन बॉलीवुड के भाईजान ऐसे अभिनेता में से एक हैं जिन्हें बायोपिक करना पसंद नहीं है, वह अपने दम पर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराना चाहते हैं और आज तक करवाते आए हैं।


वक्त आने पर कौन कब क्या फैसला लिया कोई नहीं कह सकता और हाल में ही सलमान खान का फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होकर मुंह के बल गिर पड़ा जिसके बाद हर तरफ फिल्म “राधे” की बुराई होने लगी, सलमान खान बुद्धिमानी करते हुए पहली बार बायोपिक फिल्म करने का फैसला कर लिए हैं।
एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल पिंकविला की ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक भारतीय जासूस रविंद्र कौशिक की कहानी होगी। जिन्हें लोग ब्लैक टाइगर के नाम से जानते हैं। ये एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। जिसमें भारतीय इतिहास के एक सच्चे सिपाही की कहानी दिखाई जाएगी। इस बारे में सूत्र ने बताते हुए कहा, ‘ये फिल्म भारतीय जासूस रविंद्र कौशिक की है। जिन्हें ब्लैक टाइगर के नाम से जाना जाता था। उन्हें आज तक बेस्ट जासूस माना जाता है। राजकुमार गुप्ता काफी वक्त से उनकी कहानी पर रिसर्च कर रहे हैं। करीब 5 साल की कड़ी मेहनत के बाद वो आखिरकार उनकी विरासत और कहानी को स्क्रीनप्ले पर उतार पाए हैं। उन्होंने ये कहानी सलमान खान को सुनाई। जिसके बाद वो इसे करने के लिए तैयार हो गए।’

बता दें कि, राजकुमार गुप्ता ऐसे डायरेक्टर है जो कि,किसी की बायोपिक को बनाने के पहले कहानी को अच्छे से समझ कर उसके बारे में सच्चाई पता करते हैं और बड़े ही बखूबी से उसे पर्दे पर उतारते हैं । राजकुमार गुप्ता को फिल्म “रेड” “नो वन किल्ड जेसिका” जैसे बेहतरीन फिल्म के लिए जाना जाता है ।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured