Home » मसीहा सोनू सूद पर मंडरा रहा खतरों का बादल , मुंबई हाई कोर्ट ने दिया जांच का आदेश
उत्तर प्रदेश बॉलीवुड न्यूज़

मसीहा सोनू सूद पर मंडरा रहा खतरों का बादल , मुंबई हाई कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

कोरोनावायरस की महामारी के दौरान हर कोई परेशान था और सब के ऊपर भारी दुख का पहाड़ टूट पड़ा था, कोई अपने मां बाप और अपने परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए बेहाल था किसी को ऑक्सीजन की कमी हो रही थी तो किसी को अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिल रहा था । 
इस दौरान अभिनेता सोनू सूद भारतीयों  के लिए मसीहा बनकर आए और जो भी लोग उनसे मदद मांगते थे अभिनेता उनको शायद ही कभी मना करते हो, देखते ही देखते सोनू सूद भारत के हर एक आदमी को मदद पहुंचाने के लिए सामने आ गए और धीरे-धीरे उन्होंने कोरोना की दवा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीजन सिलेंडर तरह-तरह की चीजें लोगों को मुहैया करवाई । लेकिन अब दूसरों के हित में किया गया काम सोनू सूद के लिए मुसीबत बन गया है । 


आज मुंबई हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को यह आदेश जारी किया है कि नागरिकों के लिए कोविड-19  दवाइयों की खरीद और आपूर्ति में स्थानीय कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी की भूमिका की जांच की जाए क्योंकि कोर्ट का यह मानना है कि सोनू सूद खुद को मसीहा दिखाकर सरकार को नाकामयाब दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इन लोगों ने त्रासदी के दौरान खुद को मसीहा दिखाया है और यह जांच नहीं किया कि दवाई असली है या नकली और आपूर्ति वैध है या अवैध है ।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured