Home » गाजियाबाद की घटना पर बैकफायर कर गया राहुल गांधी का बयान
न्यूज राजनीति

गाजियाबाद की घटना पर बैकफायर कर गया राहुल गांधी का बयान

गाजियाबाद में मारपीट की घटना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का विवादास्पद ट्वीट बैकफायर कर चुका है। ट्वीटर पर बड़ी संख्या में लोग राहुल के खिलाफ टिप्पणियां कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री ने भी कांग्रेस नेता के खिलाफ आक्रामक बयान दिया है।

केंद्रीय मंत्री डाॅ हरिदीप सिंह पुरी ने ट्वीट किया कि करारा जवाब! राहुल गांधी ध्यान दें। सत्य राजस्थान के कूड़ेदान में है जहां वैक्सीन फेंकी गयीं।पंजाब के उस फ़र्ज़ी बैंक खाते में जहां वैक्सीन मुनाफ़ाख़ोरी की रक़म जमा हुयी।दिग्विजय के 370 के बयान में है। कांग्रेस का सत्य दलित विरोधी रवनीत बिट्टू है। असत्य ही कांग्रेस का सत्य है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमले की धार और तेज करते हुए कहा कि प्रभु श्री राम की पहली सीख है-“सत्य बोलना” जो आपने कभी जीवन में किया नहीं। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।

राहुल गांधी ने गाजियाबाद की खबर को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है, यह समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।

दरअसल, गाजियाबाद में ताबीज को लेकर हुई एक घटना में एक बुजुर्ग के साथ मारपीट हुई थी। घटना के कुछ दिनों बाद साजिश के तहत इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई। एक वीडियो वायरल किया गया। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीटर समेत कई के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

About the author

Ranvijay Singh

Add Comment

Click here to post a comment