Home » मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता 2.O में सुशांत सिंह राजपूत के जगह “मानव” की भूमिका निभाएंगे अभिनेता शाहीर शेख
उत्तर प्रदेश बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता 2.O में सुशांत सिंह राजपूत के जगह “मानव” की भूमिका निभाएंगे अभिनेता शाहीर शेख

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो “पवित्र रिश्ता” यह वह सीरियल है, जिसने दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को उनकी जिंदगी में मुकाम दिया । इस सीरियल के जरिए सुशांत भारत के घर-घर में मानव बनकर परिवार का हिस्सा बने और हर किसी के दिल में अपना खास जगह बना पाए ।
इस सीरियल का शुरुआत साल 2009 में हुआ और इसकी डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर है जिन्होंने इस सीरियल के लगभग 15 100 एपिसोड बनाए हालांकि सुशांत बीच में ही इस सीरियल को छोड़कर बॉलीवुड का सफर तय करने लगे लेकिन सुशांत के गुजर जाने के बाद एकता कपूर और अंकिता लोखंडे ने यह तय किया कि इस सीरियल का दूसरा सीजन सुशांत की याद में जरूर बनेगा ।
जिसके बाद हर किसी के मन में यही दुविधा है कि आखिर इस सीरियल में मानव का किरदार कौन निभाएगा, इस दुविधा से अब पर्दा उठ चुका है क्योंकि इस सीरियल में मानव का किरदार कोई और नहीं बल्कि टेलिविजन इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहीर शेख निभाने वाले हैं । पिंकविला ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया है कि ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में शाहीर शेख  लीड रोल अदा कर सकते हैं।रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहीर शेख इस सीरियल में अंकिता लोखंडे के अपोजिट नजर आएंगे और सीरियल में दिखाया जाएगा कि आखिर 7 साल के बाद मानव और अर्चना की जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आया है? 

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured