Home » टेलीविजन इंडस्ट्री अदाकारा एरिका फर्नांडिस बनी टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020′
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

टेलीविजन इंडस्ट्री अदाकारा एरिका फर्नांडिस बनी टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020′

टेलीविजन इंडस्ट्री अदाकारा एरिका फर्नांडिस टेलीविजन पर अलग-अलग भूमिका निभाकर हर किसी को अपना फैन बना लेती हैं । एरिका सोनी टीवी के सीरियल “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” से अपनी टेलीविजन जर्नी शुरू की थी, हालांकि धीरे-धीरे इस सीरियल की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि अब इस सीरियल का दूसरा सीजन आने वाला है और उसका प्रोमो लॉन्च हो चुका है जिसको दर्शक ढेर सारा प्यार दे रहे हैं ।
एरिका ना सिर्फ एक्टिंग में माहिर हैं बल्कि उनकी खूबसूरती की चर्चा हर तरफ होती है और इस बार उनकी खूबसूरती ने उन्हें बहुत बड़ा इनाम दिया है । जी हां, टीवी की मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने ‘टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020’ (Times 20 Most Desirable Women 2020) की लिस्ट में पहले स्थान पर अपनी जगह बनाई है। द टाइम्स की यह लिस्ट छोटे पर्दे पर और सोशल मीडिया पर स्टार्स की लोकप्रियता, उनकी प्रतिभा, लुक्स और अंत में आंतरिक जूरी के वोटों के आधार पर तैयार की जाती है। वहीं बीते साल की लिस्ट में एरिका चौथे पायदान पर थीं, लेकिन इस बार उन्होंने सभी दूसरी एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है।  

इस खुशी के मौके पर अदाकारा और उनके फैंस खुशी से झूम रहे हैं, फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए एरिका ने कहा कि, ‘ऐसा लगता है कि जिंदगी वाकई एक गोले के समान है। मैंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में टाइम्स फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट जीतकर की थी, दो साल बाद मैं मिस इंडिया पीजांट की फाइलिस्ट थी, और अब मैंने टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन टीवी 2020 की लिस्ट में टॉप किया है। सच कहूं तो, मुजे अब तक भी इसपर यकीन नहीं पा रहा है। लेकिन मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने अब तक इस राह पर मेरा साथ दिया है।’ 

Tags

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement

Featured