Home » सुशांत सिंह राजपूत के पुण्यतिथि पर भावुक हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया के जरिए शेयर की अपनी भावना
उत्तर प्रदेश बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के पुण्यतिथि पर भावुक हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया के जरिए शेयर की अपनी भावना

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत का का पूरा 1 साल हो गया । भले ही आज के दिन सुशांत सिंह के मौत ने लोगों को पिछले साल झकझोर दिया था, लेकिन आज भी सुशांत के फैंस उनको भूल नहीं पाए हैं और आज तक लोग उनके लिए तरह-तरह की कामना करते हैं और उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं ।
सुशांत सिंह की बरसी के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है जिसमें वह सुशांत को याद करते हुए यह लिखी है कि, रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिवंगत अभिनेता के साथ एक प्यार भरी तस्वीर साझा की। एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘ऐसा कोई पल नहीं है जब मुझे विश्वास हो कि आप अब यहां नहीं हैं।’ उन्होंने कहा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे गार्डियन थे। आप मुझे अपनी अपनी दूरबीन से चांद से देख रहे हैं और मुझे प्रोटेक्ट कर रहे हैं। मैं हर दिन तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं कि आप मुझे लेने आओगे। मैं हर जगह तुम्हारी तलाश करती हूं। मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो। यह मेरे लिए टूटने जैसा है। फिर मैं सोचती हूं कि आप कह रहे हैं कि आपके पास यह बेबू है और मैं अगले दिन को देखती हूं। हर बार जब मैं सोचती हूं कि आप यहां नहीं हैं, तो मेरे शरीर में भावनाओं की बाढ़ आ जाती है।’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं है। आप इसका अर्थ अपने साथ ले गए। यह जगह नहीं भर सकती.. तुम्हारे बिना मैं अभी भी खड़ी हूं.. मेरे स्वीट सनशाइन बॉय। मैं आपको हर दिन ‘मालपुआ’ देने का वादा करती हूं और इस दुनिया में सभी क्वांटम फिजिक्स की किताबें पढ़ें- प्लीज वापस आ जाओ। मुझे आपकी बहुत याद आती है।’ 
बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत का हर एक फैन रिया चक्रवर्ती से बेहद खफा है और इसका सबसे बड़ा कारण है सुशांत का मौत जिसमें यह साफ हो गया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के मौत का सबसे बड़ा कारण है और कहीं ना कहीं रिया के कारण सुशांत आत्महत्या को मजबूर हुए ।