Home » अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आखरी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उनके फैंस ने किया है स्पेशल प्लानिंग
उत्तर प्रदेश बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आखरी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उनके फैंस ने किया है स्पेशल प्लानिंग

लाखों दिलों की धड़कन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत का पूरा एक साल होने जा रहा है, और ठीक पहले की तरह एक बार फिर से सुशांत का हर एक फैन मायूस होकर अभिनेता को याद कर रहा है, सुशांत भले ही इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा समय तक काम नहीं कर पाए लेकिन उनके फैंस इतने हैं जितना कि मशहूर सुपरस्टार के फैंस हुआ करते हैं । 

14 जून साल 2020 को सुशांत अपने घर में फांसी लगाकर मृत पाए गए थे जिसने हर किसी का दिल तोड़ कर रख दिया और आज तक उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के लिए न्याय मांगती आए हैं और ऐसा 1 दिन भी नहीं हुआ जिस दिन सुशांत के लिए ट्विटर पर कोई न्याय मांगने  से  चुका हो। हम सब जानते हैं कि सुशांत बहुत बड़े सपने देखते थे और उनको पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत भी करते थे और उनका एक सपना था मेलबॉर्न स्टेडियम जाना ।

अब जब सुशांत के गए हुए पूरे 1 साल होने वाले हैं तो इस खास मौके पर सुशांता का फैंस क्लब उनके डेथ एनिवर्सरी पर कुछ स्पेशल करने वाला है,मजेदार बात ये है कि ये फैन क्लब ऑस्ट्रेलिया का है। सुशांत सिंह राजपूत की फर्स्ट डेथ एनिवर्सरी के मौके पर इस फैन क्लब के लोग मेलबर्न स्टेडियम में जमा होंगे । सुशांत सिंह राजपूत हमेशा मेलबर्न स्टेडियम जाना चाहता था। ये बात हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत को क्रिकेट से कितना प्यार था। सुशांत सिंह राजपूत की ये विश थी कि वो अपनी आंखों से इस स्टेडियम को देखे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कल मेलबर्न स्टेडियम में जमा होंगे। यहां पर सब लोग मिलकर सुशांत सिंह राजपूत को याद करेंगे।’ 

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment