Home » मॉडर्न महाभारत में द्रौपदी के किरदार के लिए करीना कपूर खान ने मांगी भारी रकम, ट्विटर पर #BoycottKareenaKapoorKhan हो रहा ट्रेंड
उत्तर प्रदेश न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

मॉडर्न महाभारत में द्रौपदी के किरदार के लिए करीना कपूर खान ने मांगी भारी रकम, ट्विटर पर #BoycottKareenaKapoorKhan हो रहा ट्रेंड

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों एक बार फिर से बड़े स्क्रीन पर वापसी की तैयारी कर रही हैं, जिसके लिए करीना एक के बाद एक कई फिल्म को लगातार साइन कर रही हैं और इस दौरान करीना स्क्रिप्ट का खास ख्याल रख रही हैं । फिल्मों के सलेक्शन के दौरान करीना कपूर ने फिल्म महाभारत मैं द्रोपति की भूमिका निभाने के लिए मोटी रकम की मांग की । जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें शुरू हो गई और देखते ही देखते करीना कपूर फैंस के गुस्से का शिकार हो गई‌ ।


दरअसल करीना कपूर ने द्रौपदी की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ की मांग की जिसके बाद में कर लेंगे करीना को फिर भी फिल्म में साइन करने को तैयार हैं लेकिन फैंस का गुस्सा देखते बना और ट्विटर पर #BoycottKareenakhan ट्रेंड कर रहा है, जिसमें की फैंस अपना भरपूर गुस्सा ट्विटर पर जाहिर कर रहे हैं यही नहीं बल्कि कुछ फैंस ने करीना कपूर को सीता के जगह के शूपर्णखां के रोल के लिए परफेक्ट बता दिया।


इन दिनों से एक बार फिर से फैंस दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं और उनके वर्षी के दौरान बॉलीवुड फिर से दर्शकों के गुस्से का शिकार हो रहा है, अब भले ही करीना कपूर मॉडर्न रामायण में सीता बने या ना बने काफी भला-बुरा सुनने को मिल रहा है ।