Home » TMC, DMK की जीत के रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर वेब सीरीज बना सकती है रेड चिली, शरद पवार से भी मिले PK
न्यूज मनोरंजन राजनीति

TMC, DMK की जीत के रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर वेब सीरीज बना सकती है रेड चिली, शरद पवार से भी मिले PK

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के साथ बातचीत करने वाले राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से उनके घर मन्नत में मिलने की संभावना है। अटकले हैं कि SRK का प्रोडक्शन हाउस प्रशांत किशोर पर आधारित एक वेब सीरीज़ बना सकता है। प्रशांत किशोर ने अभी तक इस परियोजना को अपनी मंजूरी नहीं दी है।

प्रशांत किशोर और शाहरूख खान के बीच मुलाकात की उम्मीद लगाई गई है। शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने दोनों पक्षों के बीच हुई बैठक पर टिप्पणी करने से परहेज किया है।

किशोर-पवार की मुलाकात से राजनीतिक चर्चाएं छिड़ीं

इसके पहले प्रशांत किशोर ने शुक्रवार दोपहर एनसीपी प्रमुख के आवास 'सिल्वर ओक' में शरद पवार से मुलाकात की। उनकी मुलाकात करीब तीन घंटे तक चली। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अटकलें तेज करते हुए दोनों पक्षों के बीच बैठक ने राजनीतिक गलियारों में कई जुबानें छेड़ दी हैं।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार राकांपा सूत्रों ने कहा कि पवार ने किशोर के लिए दोपहर के भोजन की मेजबानी की और मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। पवार और किशोर दोनों ने मीडियाकर्मियों से बात नहीं की, जो आवास के बाहर एकत्र हुए थे।

पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में क्रमशः विधानसभा चुनावों में टीएमसी और डीएमके की जीत के बाद एनसीपी अध्यक्ष के साथ प्रशांत की यह पहली मुलाकात थी। चुनाव में दोनों पार्टियों के लिए चुनावी रणनीति तैयार करने में किशोर ने अहम भूमिका निभाई।

शाहरुख की आने वाली परियोजनाएं

किंग खान वाईआरएफ के 'पठान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्शन ड्रामा में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'जीरो' दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनका लुक लीक होने के बाद से उनके प्रशंसक 'पठान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जिन्होंने ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' का निर्देशन किया था। 'पठान' में सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे।