Home » क्या आपने देखा है कार्तिक आर्यन का बेहतरीन डांस वीडियो, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को बॉलीवुड सुपरस्टार ने दिया टक्कर
उत्तर प्रदेश

क्या आपने देखा है कार्तिक आर्यन का बेहतरीन डांस वीडियो, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को बॉलीवुड सुपरस्टार ने दिया टक्कर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड अभिनेता है जिनकी फैन फॉलोइंग ना सिर्फ आसमान छूते जा रही है बल्कि फैंस को कार्तिक के फिल्म का इंतजार होता है, इन दिनों अभिनेता कुछ खास कारण से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। और यह खास वजह है करण जौहर और शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रहे फिल्म से बाहर का रास्ता, एक के बाद एक कार्तिक  के हाथ से बड़े प्रोजेक्ट बाहर निकल रहे हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कार्तिक की तुलना अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ की जा रही, लोग यह कह रहे थे कि सुशांत की तरह कार्तिक को भी भाई भतीजावाद का शिकार बनाया जा रहा ।


https://www.instagram.com/p/CP71jfLjZR3/?utm_medium=copy_link

सोशल मीडिया पर अभी भी कई तरह की बातें हो रही है और लोग करण जौहर को भला बुरा कह रहे हैं लेकिन अब तक कार्तिक आर्यन इस बारे में कुछ नहीं बोल रहे हैं और वह अपने निजी जिंदगी में खुश हैं,कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह साउथ के सुपरस्टारअल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैंकुठपुरमलो के सुपरहिट गाने ‘बुट्टा बुमा’ पर थिरकते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने एक बेहद मजेदार कैप्शन दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘डांस लाइक….. (कोई नहीं देख रहा, ऐसा मत लिखना प्लीज)’ इसके साथ ही एक्टर ने एक प्रार्थना वाली इमोजी भी पोस्ट की है। कार्तिक आर्यन ने ये वीडियो शेयर कर क्रेडिट्स के बाद हैशटैग डांस लाइक कार्तिक आर्यन लिखा है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को अपने डांसिंग मूव्स से जबरदस्त टक्कर देते दिख रहे हैं। ये वीडियो आप यहां देख सकते हैं।


कार्तिक आर्यन हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि वह अपने कैरियर को और अच्छे से संवार सके और लोगों के तरह-तरह की बातें पर ध्यान देने के बजाय कार्तिक अपने फैंस को जबरदस्त इंटरटेन कर रहे हैं और कार्तिक का यह डांस वीडियो बॉलीवुड में भी खूब वायरल हो रहा है और यह वीडियो वरुण धवन को खास पसंद आया है ।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment