Home » कलर्स चैनल का चर्चित शो “बैरिस्टर बाबू” में नहीं दिखेंगी कनिका मान
उत्तर प्रदेश न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

कलर्स चैनल का चर्चित शो “बैरिस्टर बाबू” में नहीं दिखेंगी कनिका मान

कलर्स चैनल का चर्चित शो “बैरिस्टर बाबू” इन दिनों काफी रोमांचित हो गया है, इस सीरियल में मेकर्स लगातार ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं जिसके कारण दर्शक इस शो से जुड़े हैं और आज “बैरिस्टर बाबू” सीरियल भारत के हर एक घर का हिस्सा बन चुका है । सीरियल में अब मेकर्स जल्द ही लिप दिखाने वाले हैं जिसके लिए लगातार बड़ी बोंदिता  की भूमिका निभाने वाली अदाकारा की खोज की जा रही है । 


इस दौरान कई अदाकारा को सीरियल के लिए अप्रोच किया गया इस दौरान  “कनिका मान ” को बड़ी बोंदिता की भूमिका निभाने के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया लेकिन कनिका मान इस भूमिका को नहीं निभाएगी और इसकी खास वजह यह है कि कनिका किसी और प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं ।  एंटरटेनमेंट वोब पोर्टल स्पॉट बायई की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है, बाकी अदाकाराओं की तरह ही कनिका मान को भी सीरियल ‘बैरिस्टर बाबू’ के लिए अप्रोच किया गया था। सीरियल ‘बैरिस्टर बाबू’ ने शो में काम करने से इनकार कर दिया है क्योंकि वो पहले से ही एक वेब सीरीज को साइन कर चुकी हैं। बता दें कि,कनिका मान ज़ी टीवी का सीरियल “गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा” में लीड रोल में नजर आई है।


इन दिनों सीरियल बैरिस्टर बाबू में बोंदिता को अपनी पढ़ाई लिखाई के लिए कड़ी संघर्ष करते हुए दिखाया जा रहा है और सीरियल लंबे लिप के बाद बड़ी बोंदिता के साथ शुरू होगा जिसमें बोंदिता बैरिस्टर बन चुकी होगी, हालांकि अब तक बोंदिता की भूमिका को सादगी निभाया गया हैं  इसीलिए मेकर्स कड़ी मशक्कत कर रहे हैं ताकि वह इस भूमिका के साथ न्याय कर पाए ।