Home » रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 से “रोहित शेट्टी” ने दिखाया इन लोगों को घर का रास्ता, शो मे हुआ सरप्राइस एलिमिनेशन
उत्तर प्रदेश बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 से “रोहित शेट्टी” ने दिखाया इन लोगों को घर का रास्ता, शो मे हुआ सरप्राइस एलिमिनेशन

कलर्स चैनल का लोकप्रिय रियलिटी शो खतरों का खिलाड़ी सीजन 11 भले ही अभी टेलीविजन पर प्रसारित नहीं हो रहा हो लेकिन इसकी शूटिंग बहुत पहले शुरू हो चुकी है, जिसका छोटा-छोटा क्लिप और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होता रहता है।इस रियलिटी शो के होस्ट रोहित शेट्टी दर्शकों को एंटरटेन करने का और शो में ट्विस्ट लाने का एक मौका भी नहीं छोड़ते, इसीलिए आज तक लोग इस रियलिटी शो के फैंस हैं और हर बार खतरों के खिलाड़ी के प्रसारण होने का इंतजार करते हैं ।

इन दिनों खतरों के खिलाड़ी का लेटेस्ट सीजन और इस सीजन के कंटेस्टेंट चर्चाओं का विषय बने हुए हैं,कभी कंटेस्टेंट की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होती है तो कभी इस रियलिटी शो का अपडेट फैंस के बीच खलबली मचा देता है। इस शो में कौन विजेता बनेगा और कौन अपने घर जाएगा यह कहना बेहद मुश्किल होता है और यह बेहद मुश्किल तब हो जाता है जब रियलिटी शो के जज और होस्ट खुद मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी हो ।

खतरों के खिलाड़ी 11′ में शॉकिंग एलिमिनेशन किया गया है। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से इस बार रोहित शेट्टी ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 5 कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जी हां, सही सुना आपने। इस बात की जानकारी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के एक फैन पेज ने दी है। इस पोस्ट में बताया गया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में इस बार निक्की तंबोली,अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन , महक चहल और आस्था गिल को एलिमिनेट कर दिया गया है। जिसके साथ अब इस शो को इनके टॉप कंटेस्टेंट मिल चुके हैं जो हैं – राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, दिव्यंका त्रिपाठी ,श्वेता तिवारी, सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद । 

About the author

Bhavya Singh

1 Comment

Click here to post a comment

  • Tһank you for the aսspicious writeup. It in fact was a
    amusement acϲount it. Looк advanced to far adɗed agreeable from you!
    By the way, how could wе communicate?