Home » अनुपमा से तलाक के बाद जल्द होगा वनराज शाह और काव्या का तलाक? सीरियल अनुपमा अपकमिंग एपिसोड
न्यूज मनोरंजन

अनुपमा से तलाक के बाद जल्द होगा वनराज शाह और काव्या का तलाक? सीरियल अनुपमा अपकमिंग एपिसोड

स्टार प्लस का सीरियल “अनुपमा ” लोगों के दिलों में अपनी जगह बना कर ट्रेंड कर रहा है, यही नहीं बल्कि इन दिनों इस सीरियल में हर एक एपिसोड काफी रोमांचित होता है । भले ही इस सीरियल के अधिकतर कलाकार कोविड 19  का शिकार हुए हो लेकिन फिर भी सीरियल के मेकर्स ने हर मुमकिन कोशिश करके दर्शकों को इस सीरियल से जोड़े रखा और अब धीरे-धीरे इस सीरियल में सभी कलाकार वापस आ गए हैं और एक बार फिर से सीरियल रोमांचित हो गया है ।


इन दिनों सीरियल में यह दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपने बीमारी से जूझ कर वापस लौट आई है वहीं दूसरी तरफ़ नई नवेली दुल्हन काव्या को अपने ससुराल में हर बार बेज्जती सहनी पड़ रही है और जिसकी कारण कहीं ना कहीं अनुपमा होती है, यही नहीं बल्कि अब तो आने वाले दिनों में सीरियल में बड़ा मोर आएगा और दर्शकों को यह देखने को मिलेगा की, वनराज और काव्या धीरे-धीरे एक दूसरे से अलग होने लगेंगे और यह रिश्ता जुड़ने के साथ ही तलाक के कगार पर पहुंचने वाला है ।


इस सीरियल में आने वाला हर एक एपिसोड रोमांच से भरा हुआ होने वाला है जिसके कारण यह सीरियल बाकी अन्य सीरियल के लिए चुनौती बन सकता है और एक बार फिर से अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।