Home » मॉर्डन महाभारत की द्रौपदी बनेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जानिए पूरी खबर
उत्तर प्रदेश बॉलीवुड न्यूज़

मॉर्डन महाभारत की द्रौपदी बनेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड की दुनिया दूर से चमकदार और पास से पेचीदा है इस बात में कोई संशय नहीं है, क्योंकि यहां कब किस का सितारा चमक जाए और कब किस का सिक्का पलट जाए यह कहना बेहद मुश्किल होता है । कभी सुपरस्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप होती है तो कभी न्यू कमर अचानक से सुपरस्टार बन जाता है । बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो  कि नेपोटिज्म करके अच्छे सितारे को मात दे देते हैं, और अपने चहेता को को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते । इन दिनों बॉलीवुड में रिया चक्रवर्ती काफी ज्यादा हाईलाइट हो गई है, इसका मुख्य कारण सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ा होना है और यही नहीं बल्कि अब रिया चक्रवर्ती अपने वर्क फील्ड के कारण भी सुर्खियां बटोर रही हैं।


एक तरफ जहां यह कयास लगाया जा रहा है कि रिया बिग बॉस के अपकमिंग सीजन का हिस्सा बनने वाली है वहीं दूसरी तरफ अब रिया बॉलीवुड के मशहूर प्रोजेक्ट का ना सिर्फ हिस्सा बनेंगी बल्कि इस फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी । यह भूमिका कोई मामूली भूमिका नहीं बल्कि फिल्म में द्रौपदी का भूमिका निभाना है । 


रिया के हाथ एक ऐसी फिल्म लगी है जोकि महाभारत पर बनेंगी लेकिन इसमें मॉडर्न ट्विस्ट दिया जाएगा , यानी कि अभिनेत्री कलयुग की द्रौपदी की भूमिका निभाएंगी । फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, ‘यह महाभारत और द्रौपदी के किरदार को लेकर बुनी गई एक बड़ी परियोजना है। जो आज के दौर की, मॉर्डन महाभारत को दिखाएगी। ऐसा अभी तक पहले नहीं हुआ है। द्रौपदी का किरदार रिया चक्रवर्ती को ऑफर किया गया है। वो फिलहाल इस पर विचार कर रही हैं। हालांकि यह चर्चा बहुत शुरुआती है।’ अगर रिया चक्रवर्ती इस फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं तो ये फिल्म उनकी बॉलीवुड में वापसी का रास्ता खोल सकती है। 
बता दें कि, इन दिनों अभिनेत्री अपना करियर चमकाने का भरपूर कोशिश कर रही है और लगातार इसके लिए कई फिलम डायरेक्टर से मिल चुकी है यही नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाली है।